• Sat. Jul 27th, 2024

जनसभा में अखिलेश बोले BJP ने पैसा खाया गटागट – गटागट हम पैसा बताते खटाखट – खटाखट

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

अखिलेश यादव ने बुधवार को सोनभद्र और मिर्जापुर में जनसभा की। उन्होंने कहा- भाजपा ने इलेक्टोरल बॉन्ड में गटागट पैसा खाया। हम सरकार बनने के बाद इसे अकाउंट में खटाखट देंगे। सारी सरकारी चीजें निजी हाथों में दे दीं। भाजपा संविधान बदलना चाहती है। इन्होंने नौकरी छीनने का रिकॉर्ड बनाया, हम देने का बनाएंगे।

उन्होंने कहा- आपको पता था कि भाजपा हवाई अड्डा बेच देगी? क्या पता था भाजपा बंदरगाह बेच देगी? क्या आपको पता था बैंक बिक जाएंगे? क्या आपको पता था सरकारी नौकरी संविदा पर चली जाएगी?

किसी को नहीं पता था, ये लोग बेचकर सब कुछ निजी हाथों में दे देंगे। किसी को नहीं पता था एक दिन रात को अचानक नोटबंदी कर देंगे। इसलिए अब इनकी सरकार बदलने का वक्त आ गया है।

अखिलेश ने कहा कि झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को भाजपा के लोगों ने जेल भेज दिया। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर झूठे आरोप लगाकर जेल भेजने का काम इन लोगों ने किया। ये लोग संविधान को तोड़ने वाले हैं। इसलिए आगे इन्हें सरकार में दोबारा मत आने देना।

वही लोग हैं जो कहते थे ना खाएंगे ना खाने देंगे। लेकिन इन्होंने ऐसा खाया कि डकार भी नहीं लिया। इलेक्टोरल बॉन्ड का पूरा पैसा डकार गए यह लोग। हमारी सरकार आपको पैसा देगी खटाखट खटागट। भाजपा वाले पैसा डकार गए गटागट-गटागट।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *