• Tue. Jun 18th, 2024

गृहमंत्री अमित शाह ने गाजीपुर में किया रोड शो, बोले यूपी के CM ने माफियों को उल्टा लटकाकर सीधा किया

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

गाजीपुर में गृहमंत्री अमित शाह ने रोड शो किया। डेढ़ किलोमीटर लंबा रोड शो पंडित दीन दयाल उपाध्याय की प्रतिमा से शुरू होकर लाल दरवाजा चौक तक गया। संकरी गलियों से गुजरे रोड शो में लोगों ने जमकर डांस किया। जय श्रीराम, भारत माता की जय और 400 पार के नारे लगाए।

रोड शो शुरू करने से पहले अमित शाह ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। अमित शाह ने पब्लिक पर फूल बरसाए। शाह के साथ रथ पर भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी मौजूद रहे।

इससे पहले बलिया में जनसभा में अमित शाह ने कहा- जब सपा का शासन था तो यूपी में माफिया आम लोगों को बहुत परेशान करते थे। 2017 में आपने योगी को सीएम बनाया। योगी ने जितने भी माफिया थे, सबको उल्टा लटका कर सीधा करने का काम किया।

एक समय था, जब यूपी में देसी कट्टे बनते थे। आज ब्रह्मोस मिसाइल और राइफल बन रहे। अगर युद्ध की नौबत आए तो यहां टॉप का गोला भी रखा है, जो पाकिस्तान को सीधा कर सकता है।

सोनभद्र में अमित शाह ने कहा- एक समय पूरा उत्तर प्रदेश माफिया और मच्छरों से घिरा था। हमारे योगी आदित्यनाथ ने मच्छर और माफिया दोनों का सफाया कर दिया। स्वच्छता कर के मच्छर को समाप्त किया। उनका (योगी जी) एक स्टाइल है, जिससे उन्होंने माफिया को भी समाप्त कर दिया।

इससे पहले अमित शाह ने महराजगंज में भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा- आप लोगों को मोदीजी को फिर से पीएम बनाना है कि नहीं? महराजगंज वालों आप लोग अपना वोट किसको दोगे? उन्होंने कहा कि इस बार 400 सीट भाजपा पार कर रही है। आप लोगों से निवेदन है कि पूरा साथ दीजिए।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *