• Fri. Oct 18th, 2024

आलिया ने शुरू की फिल्म अल्फा की शूटिंग,बॉबी देओल होंगे फिल्म में विलेन

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

आलिया भट्ट ने यशराज फिल्म्स की अपकमिंग फिल्म ‘अल्फा’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इस स्पाई यूनिवर्स की फिल्म में वो शरवरी वाघ के साथ मेन लीड में नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी जिसके लिए उन्होंने काफी तैयारी भी की है।

आलिया ने एक्शन सींस के लिए चार महीने की तैयारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, YRF स्पाई यूनिवर्स की पहली फीमेल लीड फिल्म में आलिया एक सीक्रेट एजेंट के किरदार में नजर आएंगी। सूत्रों के मुताबिक, आलिया ने पांच जुलाई को फिल्म ‘अल्फा’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इसमें उनका नेवर सीन अवतार देखने को मिलेगा।सुपर एजेंट के रोल के लिए आलिया ने चार महीने की तैयारी की है। फिल्म में उनके पांच से छह मेजर एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे इसलिए आलिया की फिटनेस बहुत मायने रखती है। आलिया ने भी कड़ी मेहनत करके वो फिटनेस पा ली है ताकि वो स्क्रीन पर एक्शन करते हुए जबरदस्त लगें।

फिल्म ‘अल्फा’ बड़े बजट में तैयार की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘टाइगर’ फ्रैंचाइजी में जोया बनीं कटरीना और ‘पठान’ में रुबई बनीं दीपिका को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था, जिसके चलते आदित्य चोपड़ा ने फीमेल लीड फिल्म बनाने का फैसला किया था।

आदित्य चोपड़ा ने फिल्म के एक्शन सीन के लिए कई एक्सपर्ट्स से हाथ मिलाया है। इनमें कोरियन स्टंट कोर्डिनेटर सी-योन्ग ओह, फ्रांज स्पिहॉस और इंडियन एक्शन डायरेक्टर सुनील रोड्रिग शामिल हैं।

फिल्म ‘एनिमल’ से सुर्खियों में आए बॉबी देओल फिल्म में नेगेटिव रोल निभाने वाले हैं। फिल्म में उनके और आलिया भट्ट के एक्शन सीक्वेंस होने वाले हैं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *