• Sat. Oct 5th, 2024

अमित शाह कल कर सकते है रात्रि प्रवास, क्षेत्रीय अध्यक्ष और क्षेत्रीय अध्यक्ष के साथ करेगे बैठक

Report By : Rishabh Singh,ICN Network

गृहमंत्री अमित शाह कल कानपुर में रहेंगे। वे रात्रि प्रवास भी कर सकते हैं। रविवार को इटावा में जनसभा के बाद सीधे कानपुर आएंगे। वे करीब शाम 5 बजे कानपुर पुलिस लाइन हेलिपैड पर उतरेंगे। इसके बाद वो तिलकनगर स्थित होटल विजय विला में पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने बताया कि शाह चौथे चरण में होने वाले चुनाव की कानपुर बुंदेलखंड और अवध क्षेत्र की लोकसभा सीटों की बैठक लेंगे।

बैठक में क्षेत्रीय प्रभारी और क्षेत्रीय अध्यक्ष के साथ साथ क्लस्टर इंचार्ज, लोकसभा क्षेत्रों के चुनाव संचालन समिति में लोकसभा प्रभारी, संयोजक, बूथ प्रबंधन प्रमुख एवं जिलाध्यक्षगण रहेंगे। प्रकाश पाल ने बताया कि अमित शाह के प्रस्तावित कार्यक्रम व रात्रि विश्राम को देखते हुए निर्देशानुसार तैयारियां की जा रही हैं।

अमित शाह मिश्रिख, फर्रुखाबाद, इटावा, कन्नौज, कानपुर नगर और अकबरपुर लोकसभा के प्रभारी एवं संयोजक, विधानसभा प्रभारी एवं संयोजक, जिलाध्यक्षों एवं वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे। इसमें प्रत्याशियों के आने पर रोक लगाई गई है। अवध क्षेत्र के पदाधिकारी भी बैठक में शामिल होंगे।

भाजपा सूत्रों के मुताबिक कानपुर नगर और अकबरपुर सीट पर भाजपा में अंतरकलह तेजी से चल रही है। आलम ये है कि कई विधायक ही प्रत्याशियों को सपोर्ट नहीं दे रहे हैं। मंच पर आकर साथ दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन क्षेत्र में किसी भी प्रकार का जनसमर्थन प्रत्याशी के पक्ष में नहीं जुटा रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक प्रत्याशियों ने भीतरघात को लेकर प्रदेश प्रभारी को सीधे शिकायत की थी। इसकी रिपोर्ट अमित शाह को भी सौंपी गई है। जिसके बाद खुद अमित शाह भीतर घातियों को कड़ा मैसेज देने के लिए कानपुर आ रहे हैं। वहीं अमित शाह के आने को लेकर कई नेता प्रत्याशियों के समर्थन में जुट गए हैं ताकि उनके सामने गलत मैसेज न जाए।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *