• Sun. Jul 7th, 2024

अनुपम खेर की मां ने PM मोदी को बताया अपना बेटा, दिल छू लेगा ये वीडियो…

ByICN Desk

Jan 15, 2024

Report By : Ankshree (ICN Network)

अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का समारोह है, जिसके लिए बड़े-बड़े नेताओं सहित कई बड़ी हस्तियों को न्योता भेजा गया है। इस समारोह में शामिल होने के लिए एक्टर अनुपम खेर को भी न्योता भेजा गया है। इसी के चलते उन्होंने राम मंदिर और रामलला को लेकर मां दुलारी से बात की, जिसका वीडियो एक्टर ने X यानी ट्वीटर पर शेयर किया है। इस वीडियो को फैंस काफी पंसद कर रहे है। वीडियो में अनुपम खेर की मां राम मंदिर के साथ-साथ उसी सुरक्षा व्यवस्था और लोगों के लिए किए गए इंतजाम की तारीफ करती नजर आ रही है। साथ ही दुलारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना बेटा बताया।

वीडियो में वह और अनुपम खेर बात कर रहे हैं। बातचीत कुछ यूं है- अनुपम बोलते हैं, ‘अयोध्या मंदिर खुल रहा है 22 तारीख को।’ फिर दुलारी बोलती हैं, ‘अरे मुझे भी ले जा।’ अनुपम खेर फिर कहते हैं, ‘मम्मी वहां बहुत भीड़ है।’ तब उनकी मां दुलारी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए हुई व्यवस्था और सुरक्षा की तारीफ करते नहीं थकतीं। वह पीएम नरेंद्र मोदी की भी तारीफ करती हैं। आगे दुलारी कह रही हैं, ‘वहां क्या है, भगवान बचाए। रोज सुबह 2-3 घंटे हम वही देखते हैं। इतना मजा आता है सच में। मैं तो वहां जा नहीं सकूंगी क्योंकि मैं तो भीड़ में ही खत्म हो जाऊंगी। पर हम देखते हैं कि कितने इंतजाम हैं। मोदी मेरा बेटा चलता रहता है, चलता रहता है बेचारा। कितने अच्छे हैं मोदी। वो मेरा बेटा है। उस पर भगवान की दया रहे। फिर से जन्म होगा। है क्या वो, मुझे समझ नहीं आती।’ आप भी देखें वीडियो…

इन बॉलीवुड सेलेब्स को मिला न्योता
बताते चले कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में जिन बॉलीवुड सेलेब्स को न्योता मिला है, उनमें अनुपम खेर के अलावा रजनीकांत, राम चरण और उनकी पत्नी उपासना, रणबीर कपूर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट, रणदीप हुड्डा और मोहनलाल सहित अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *