• Fri. Oct 18th, 2024

सिंघम अगेन में अर्जुन कपूर का नया अवतार,एक्टर बोले ये फिल्म मेरे लिए मील का पत्थर साबित होगी

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ है। इस फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसे कलाकार पहली बार एक साथ नजर आएंगे। फिल्म में अर्जुन कपूर विलेन के रोल में होंगे। हाल ही में अर्जुन ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की। आखिरी दिन सेट से एक फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने इस फिल्म को अपने करियर के लिए मील का पत्थर बताया है। अर्जुन ने यह भी बताया कि यह उनके करियर की 20वीं फिल्म है।

अर्जुन ने लिखा- ‘रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का विलेन । मैंने सिंघम अगेन की शूटिंग पूरी कर ली है। मैं खुशनसीब हूं जो इंडियन सिनेमा की इस सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग फ्रेंचाइजी का हिस्सा बना। मेरी 20वीं फिल्म और मेरे करियर की सबसे बड़ी माइलस्टोन में से एक।

अर्जुन ने जो तस्वीर शेयर की उसमें वो वेष्टि पहने नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनका किरदार साउथ इंडियन विलेन का हो सकता है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो ‘सिंघम अगेन’ रामायण की थीम पर बेस्ड हो सकती है।

यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज हो सकती है। अब तक इस फ्रेंचाइजी के दो पार्ट ‘सिंघम’ 2011 और “सिंघम रिटर्न्स’ 2014 में रिलीज हो चुके हैं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *