• Sun. Sep 8th, 2024

बिन ब्याही मां ने बच्चा पैदा होते ही फेंका तालाब किनारे,कूड़े के ढेर में नवजात शिशु का शव देख लगी भीड़,पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

Report By : Umesh Chandra Fatehpur (UP)

यूपी के फतेहपुर में बिन ब्याही मां बनने के किसी महिला ने लोकलाज के डर से बच्चा पैदा होते ही कपड़े में लपेटकर तालाब में फेंक दिया। कुत्ते ने बाहर निकला तो स्थानीय लोगों ने देखकर कुत्ते को भगाया। नवजात का शव मिलने पर आस पास रहने वाले लोगो को भीड़ लग गई।स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए बच्चा आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे के मदद से बच्चे के शव को फेंकने वाले का पता लगाने में लग गई।

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के मुराइन टोला चौकी क्षेत्र के माँ भुइयां देवी मंदिर के पास तालाब में कपड़े में लपेटकर किसी ने नवजात शिशु के शव को फेंक दिया था।सुबह कुत्ते तालाब से खींचकर बाहर लाये तो स्थानीय लोगों ने नवजात के शव को देखकर कुत्ते को भागते हुए पुलिस को सूचना दी। नवजात शिशु का शव मिलने पर आस पास मौजूद लोगो की भीड़ लग गई।मौके पर पहुचे चौकी प्रभारी ने पंचनामा भरकर नवजात शिशु के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मौके पर मौजूद शनि,संदीप ने बताया कि तालाब होने के कारण आये दिन कोई न कोई नवजात शिशु के शव को फेंक देते है। आज सुबह किसी ने बिन ब्याही माँ बनने के बाद लोकलाज के डर से बच्चा पैदा होने पर शव को फेंक दिया।

कोतवाली प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि नवजात शिशु का शव मिलने के सूचना पर चौकी प्रभारी मुराइन टोला मौके पर पहुचे थे नवजात शिशु के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे के मदद से बच्चे के शव को फेंकने वाले कि पहचान का प्रयास किया जा रहा है।क्योंकि किसी ने बिना ब्याही माँ बनने के बाद नवजात शिशु के शव फेंका है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *