• Mon. Jun 17th, 2024

प्रयांगराज में PDM की रैली में एक साथ शामिल होंगे आज अससदुद्दीन ओवैसी और पल्लवी पटेल

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

प्रयागराज में 25 मई को मतदान होना है। पीएम नरेंद्र मोदी, योगी आदित्यनाथ, राहुल गांधी, अखिलेश यादव की जनसभा के बाद अब एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी जनसभा करेंगे। उनके साथ अपना दल कमेरावादी की विधायक डॉ. पल्लवी पटेल भी रहेंगी। यह जनसभा आज 22 मई को प्रयागराज के मऊआइमा इलाके में होगी।

जनसभा फूलपुर लोकसभा से PDM पिछड़ा दलित मुसलमान न्याय मोर्चा प्रत्याशी महिमा पटेल के समर्थन में होगी। ओवैसी और पल्लवी पटेल की जनसभा बुधवार रात गंगापार के मऊआइमा इलाके में होगी।

मऊआइमा इलाका मुस्लिम बहुल्य है। ऐसे में ओवैसी और पल्लवी पटेल अपने भाषणों से मुस्लिम मतदाताओं को रिझाने की कोशिश करेंगी। इससे पहले ओवैसी और पल्लवी पटेल की जनसभा प्रतापगढ़ में होगी।

लोकसभा चुनाव हो या विधानसभा चुनाव AIMIM अध्यक्ष प्रयागराज में जनसभा जरूर करते रहे हैं। हालांकि इस बार लोकसभा चुनाव में ओवैसी ने प्रयागराज में अपने प्रत्याशियों के पक्ष में ज्यादा जनसंपर्क नहीं किया। यह उनकी पहली सभा है। इस बार ओवैसी पीडीएम उम्मीदवार के लिए वोट मांग रहे हैं। एमआईएस नेताओं ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है।

जनसभा को AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली, पूर्वांचल अध्यक्ष इसरार अहमद, अपना दल कमेरावादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल, राष्ट्र उदय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबूराम पाल और प्रगतिशील मानव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेमचंद बिंद भी संबोधित करेंगे।

AIMIM के पूर्व प्रवक्ता अफ़सर महमूद ने बताया कि मऊआइमा के साथ ही ओवैसी की जनसभा प्रतापगढ़ में है। प्रतापगढ़ में जनसभा करने के बाद ही ओवैसी और पल्लवी पटेल प्रयागराज आएंगी।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *