• Thu. May 16th, 2024

रामनवमी के बैनरों को फाड़कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश,धर्म विशेष समुदाय के युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Report By : Umesh Chandra Fatehpur (UP)

यूपी के फतेहपुर में राम नवमी के दिन भगवान राम की शोभा यात्रा निकाली जानी है।जिसको लेकर आयोजन समिति तैयारी में लगी है शहर भर में भगवान राम के बैनर पोस्टर लगाये गए। लेकिन किसी ने राम नवमी से पहले माहौल बिगाड़ने की कोशिश किया।एक युवक के द्वारा चौराहा पर लगे भगवान राम के बैनर को फाड़ते हुए वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा।

भगवान राम के लगे बैनर को फाड़ने वाले के खिलाप पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा l

वीडियो वायरल होने के बाद राम नवमी आयोजन समिति के अध्यक्ष कुलदीप रस्तोगी उर्फ पप्पन ने कोतवाली पुलिस को आज मंगलवार के दिन तहरीर दिया कि राम नवमी के दिन भगवान राम की शोभा यात्रा निकाली जानी है।शहर के सभी चौराहा पर भगवान राम का बैनर पोस्टर लगाया गया है।सुबह किसी युवक ने बाकरगंज पुलिस चौकी के पास लगे भगवान राम के बैनर को फाड़ दिया। जिससे आपसी सौहार्द की भावना को बिगड़ते हुवे माहौल खराब करने की बड़ी कोशिश किया है।

भगवान राम का बैनर फाड़ते युवक का वीडियो वायरल

जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।वीडियो के आधार पर बैनर फाड़ने वाले युवक की जानकारी किया तो युवक का नाम फैसल मालूम पड़ा।युवक के द्वारा भगवान राम का बैनर पोस्टर फाड़ कर हिन्दू समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया।जब यह कानून का उलंघन भी है। आयोजन सामिति के अध्यक्ष कुलदीप रस्तोगी ने बताया कि भगवान राम हम सब के आराध्य हैं इस तरह रामनवमी के लिए लगे भगवान राम के बैनर फाड़ने वाले पर सख्त कार्यवाही हो जिससे आगे कोई ऐसी हरकत न कर सके ।

बैनर फाड़ने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोतवाली प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि राम नवमी के पहले एक युवक ने बैनर को फाड़ दिया है। एक तहरीर मिली है बैनर फाड़ने वाले युवक का नाम फैसल बताया जा रहा है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को पकड़ लिया गया है मामले में पूछतांछ चल रही है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *