• Mon. Apr 29th, 2024

आचार संहिता लागू होने के बाद भी फतेहपुर में बार बालाओं का डांस, खुलेआम हो रहा है धारा 144 का उलंघन

Report By : Umesh Chandra Fatehpur (UP)

यूपी के फतेहपुर जिले में लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद धारा 144 के साथ आचार संहिता लागू हो गई है।अगर किसी को कोई कार्यक्रम कराने हो तो पहले जिला प्रशासन से परमिशन लेना होगा। लेकिन ऐसा होते नही दिख रहा है।बिना परमिशन बार बालाओं का अश्लील गानों पर डांस कराया गया।जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

थाने के कुछ दूरी पर चलता रहा बारबालाओं का नृत्य पुलिस बनी रही मूकदर्शक

जिले के सोशल मीडिया में बार बालाओं का अश्लील गानों पर हो रहे डांस का वीडियो वायरल होने पर जब जानकारी किया गया तो मालूम पड़ा कि यह वायरल वीडियो जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के कस्बा का है।जहां पर किसी कार्यक्रम के दौरान बिना परमिशन बार बालाओं का डांस कराया जा रहा है।बताया जा रहा है कि बार बालाओं का डांस थाना से कुछ दूर पर चल रहा था।लेकिन पुलिस कर्मियों ने पहुचकर बन्द करना उचित नही समझा।

एसपी के निर्देश आते ही थाना पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

वायरल हो रहे वीडियो में साफ तोर पर देखा जा सकता है कि किसी तरह से अश्लील गानों पर डांस कराया जा रहा है।सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज करना पड़ा।

लोकसभा चुनाव को लेकर जारी धारा 144 पर केश हुआ दर्ज

पुलिस अधीक्षक के पीआरओ सेल ने बताया कि इस मामले में राम शंकर तोमर पुत्र बहादुर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच किया जा रहा है।आचार संहिता लागू होने के बाद भी बिना परमिशन बार बालाओं का अश्लील गानों पर डांस कराया गया है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *