• Sun. Jul 7th, 2024

बड़े मियां और छोटे मियां ट्रेलर रिलीज,ईद पर रिलीज होगी फिल्म,अक्षय और टाइगर होंगे हीरो

Report By : TANYA VERMA ICN Network ENTERTAINMENT

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ इन दिनों चर्चा में है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। वहीं आज यानी रविवार को फिल्म के टाइटल सॉन्ग का टीजर भी आउट हो गया है। सॉन्ग के टीजर वीडियो में अक्षय और टाइगर की जोड़ी कमाल की दिखाई दे रही है।

अक्षय और टाइगर ने गाने का टीजर शेयर करते हुए लिखा- बड़े धमाके के एक दिन पहले, एक छोटा सा टीजर। बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैक कल रिलीज हो रहा है। अक्षय और टाइगर पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। 16 सेकेंड के टीजर में अक्षय और टाइगर जबरदस्त डांस किया ।

फिल्म के टीजर की शुरुआत साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन के वॉइस ओवर से होती है जिसमें वो कहते हैं कि प्रलय आने वाला है। एक ऐसा प्रलय जो भूत, वर्तमान और भविष्य को बदल देगा। एक ऐसा प्रलय जो अच्छाई और बुराई की जंग को हमेशा के लिए खत्म कर देगा। हिंदुस्तान खत्म हो जाएगा। मुझे कौन रोकेगा..?

इसके बाद आर्मी ऑफिसर बने अक्षय और टाइगर की एंट्री होते है। वो कहते हैं, ‘दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं बचके रहना हमसे, हिंदुस्तान हैं हम…’ इसके बाद दोनों देश के दुश्मनों से लड़कर हिंदुस्तान को बचाते नजर आ रहे हैं। टीजर से साफ है कि फिल्म में दर्शकों को एक्शन और देशभक्ति का डबल डोज मिलेगा।

खास बात यह है इस साल ईद पर सिर्फ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ के बीच ही क्लैश नहीं होगा। बल्कि सुपरस्टार पृथ्वीराज की दो फिल्में भी एक साथ रिलीज होंगी। जहां एक तरफ वो ‘बड़े मियां छोटो मियां’ में विलेन का रोल कर रहे हैं। वहीं इसी दिन उनकी फिल्म ‘आडु जीवितम’ भी रिलीज होनी है, जिसमें वो लीड रोल में नजर आएंगे।

इस फिल्म का टाइटल 1998 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और गोविंदा की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से लिया गया है। इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *