• Fri. Oct 18th, 2024

साल 2024 में भाईजान करने वाले है बड़ा धमाका, इन प्रोजेक्ट्स के साथ फैंस को देंगे तोहफा ?

ByICN Desk

Dec 27, 2023

Report By – Himanshu Garg (Delhi)

फिल्म इंडस्ट्री के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान साल 2024 में बड़ा धमाका कर सकते है। वैसे तो दुनियाभर में सलमान के कई ऐसे फैंस हैं, जिन्हें उनकी फिल्मों का काफी इंतजार रहता है। हर साल सलमान अपने फैंस को ईद के दिन तोहफा देते हुए अपनी कोई ना कोई फिल्मों जरूर रिलीज करते है। हालांकि कभी-कभी प्लान में चेंज भी होता है और भाईजान को दूसरे मौकों पर अपनी फिल्में रिलीज करनी पड़ती है। दिवाली पर भाईजान ने फिल्म ‘टाइगर 3’ के साथ बड़ा धमाका किया था। उनकी इस फिल्म को फैंस ने काफी प्यार भी दिया। लेकिन अब आने वाले साल 2024 में भाईजान के पास कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स हैं।

25 साल बाद सलमान और करण एक साथ आएंगे नजर
दरअसल, फिल्म ‘टाइगर 3’ के रिलीज होने के बाद अपने नए प्रोजेक्ट्स के बारे जानकारी देते हुए सलमान खान ने बताया था कि उनके पास धर्मा प्रोडक्शन और सूरज बड़जात्या समेत चार बड़ी फिल्में हैं। ऐसे में हो सकता है कि साल 2024 में भाईजान अपने फैंस को अलग अवतार और कभी ना देखे गए रोल में नजर आ जाएं। यहां दिलचस्प बात ये है कि 25 सालों के लंबे वक्त के बाद सलमान खान और करण जौहर एक बार फिर एक साथ काम करते नजर आएंगे। ऐसा अनुमान है कि उनकी नई फिल्म ‘द बुल’ 2024 में आ सकती है।

दबंग 4 और किक 2 से होगा बड़ा धमाका
याद हो कि साल 2010 में अपनी फिल्म ‘दबंग’ के साथ सलमान खान ने फैंस को चुलबुल पांडे से मिलवाया था। अभी तक फिल्म ‘दबंग’ की तीन फ्रेंचाइजी रिलीज हो चुकी हैं। जिसके बाद अब जल्द ही ‘दबंग 4’ भी आने वाली है। वहीं दूसरी तरफ साल 2014 में सलमान की फिल्म ‘किक’ आई और दर्शकों ने इसे काफी पसंद भी किया। फिल्म की रिलीज के कुछ वक्त बाद ही ‘किक 2’ का ऐलान कर दिया गया, लेकिन ये सालों से अटकी हुई है। इसको लेकर जानकारी देते हुए जुलाई 2023 में प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने बताया था कि ‘किक 2’ की स्क्रिप्ट पूरी तरह तैयार है और सलमान इसे सुन भी चुके हैं। लेकिन अभी इसे बनने और रिलीज होने में वक्त लगेगा। जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *