• Tue. Sep 17th, 2024

बॉलीवुड के एक्शन और इंटेंस किरदारों के लिए मशहूर अजय देवगन अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रेड 2’ के साथ एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। 2018 में रिलीज़ हुई सुपरहिट फिल्म ‘रेड’ ने दर्शकों का दिल जीत लिया था, जिसमें अजय देवगन ने एक ईमानदार आईआरएस ऑफिसर अमय पटनायक का दमदार किरदार निभाया था। अब इसी फिल्म का सीक्वल ‘रेड 2’ का ऐलान हो चुका है, जिसे फिर से राज कुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

रेड 2’ की कहानी फिर से आयकर विभाग की छापेमारी और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई पर आधारित होगी। अजय देवगन एक बार फिर आईआरएस ऑफिसर अमय पटनायक के रोल में नजर आएंगे, जो भ्रष्टाचारियों की नींव हिलाने के लिए तैयार हैं। फिल्म में दर्शकों को अजय की वही दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी, जो उन्होंने ‘रेड’ में दिखाई थी।

इस बार फिल्म में एक नया ट्विस्ट जुड़ गया है—रितेश देशमुख, जो फिल्म में एक नेगेटिव किरदार निभाएंगे। रितेश का किरदार फिल्म में अजय देवगन के लिए एक बड़ी चुनौती साबित होगा। वह एक ऐसे व्यक्ति का रोल निभाएंगे जिसने अपने काले कारनामों से पूरे सिस्टम को हिला दिया है। फिल्म में दोनों के बीच की टकराव दर्शकों के लिए एक खास आकर्षण होगा।

फिल्म की बाकी कास्ट में वाणी कपूर और रजत कपूर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। ‘रेड 2’ की मुख्य शूटिंग दिल्ली और लखनऊ में होगी, जहां की पृष्ठभूमि फिल्म की कहानी को और भी प्रभावशाली बनाएगी।

फिल्म के निर्माताओं ने ‘रेड 2’ की रिलीज डेट 21 फरवरी, 2025 को लॉक कर दी है। फैंस पहले से ही इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि ‘रेड’ ने उन्हें एक अलग और सस्पेंस से भरी कहानी दी थी। ‘रेड 2’ में अजय देवगन और रितेश देशमुख के बीच की खींचतान और जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर खींच लाएंगे।

‘रेड 2’ न केवल अजय देवगन के एक्शन प्रेमियों के लिए एक ट्रीट साबित होगी, बल्कि इसमें भ्रष्टाचार और न्याय की लड़ाई भी प्रमुख रहेगी। रितेश देशमुख की एंट्री इस फिल्म को और दिलचस्प बना देगी, जिससे यह फिल्म 2025 की सबसे चर्चित और प्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गई है। sz

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *