• Wed. Oct 16th, 2024

बिग बॉस फेम अब्दु राजिक की शादी 7 जुलाई को नहीं होगी, जानिए क्यूं पोस्टपोन हुई शादी…

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

बिग बॉस 16 फेम सिंगर अब्दू रोजिक की शादी 7 जुलाई को होने वाली थी। अब उनकी शादी पोस्टपोन हो गई है और अब्दू ने इसकी वजह भी बताई है। दरअसल, शादी इसलिए पोस्टपोन हुई है क्योंकि अब्दू को एक अच्छा प्रोजेक्ट ऑफर हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब्दू को अपने पहले टाइटल बॉक्सिंग मैच फाइट का ऑफर मिला है जो कि 6 जुलाई को कोका कोला एरिना दुबई में होगा।

ये ऑफर हाथ से जाने देना नहीं चाहते थे इसलिए उन्होंने अपनी शादी पोस्टपोन करने का फैसला किया। अब्दू के मुताबिक उन्हें इसके लिए अच्छी खासी फीस ऑफर की गई है।

अब्दू ने बताया ‘मेरे साइज के व्यक्ति के लिए पहला टाइटल होगा और इसकी तैयारी के लिए मैं इन दिनों ट्रेनिंग कैंप में जमकर ट्रेनिंग ले रहा हूं।’

अब्दू की हाइट तीन फीट है। अब्दू की मंगेतर अमीरा ने भी उनके इस फैसले को सपोर्ट किया है। दोनों की नई वेडिंग डेट अभी अनाउंस नहीं हुई है।

अब्दू ने इंगेजमेंट की अनाउंसमेंट के दौरान बताया था कि वह अमीरा नाम की लड़की से लव मैरिज करने वाले हैं। अमीरा और वो एक-दूसरे को बीते 6 महीने से जानते हैं। सिंगर ने यह भी बताया कि अमीरा शारजाह से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई कर रही हैं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *