• Wed. Apr 17th, 2024

दिल्ली के द्वारका में बीजेपी नेता सुरेंद्र मटियाला की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने ऑफिस में घुसकर मारी गोली…

Delhi : दिल्ली के द्वारका में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह उस वक्त हुई जब बीजेपी किसान मोर्चा के नेता सुरेंद्र मटियाला अपने ऑफिस में बैठे हुए थे। न्यूज एजेंसी ANI ने इसको लेकर जानकारी दी कि द्वारका जिला के मटियाला इलाके में बीजेपी किसान मोर्चा के नेता सुरेंद्र मटियाला को गोली मारी गई है। वहीं इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने जानकारी दी कि आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है। हालांकि हमले के पीछे मकसद को लेकर जानकारी अभी सामने नहीं आई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस की कई टीम जांच में लगी

द्वारका जिला के डीसीपी ने आगे बताया कि सुरेंद्र मटियाला को उस समय गोली मारी गई, जब वे ऑफिस में थे. जांच में और जो भी जानकारी सामने आएगी, तुरंत उसे अपडेट किया जाएगा. पुलिस की कई टीम लगा दी गई है. सुरेंद्र मटियाला की क्यों हत्या की गई, इस मामले में जांच चल रही है. पुलिस सभी एंगल से सुरेंद्र मटियाला की हत्या की जांच कर रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं हत्या के बाद इलाके में दहशत फैल गई. साथ ही सुरेंद्र मटियाला के ऑफिस के बाहर भीड़ जुट गई. पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया है.

India Core News

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *