• Sun. Jul 7th, 2024

CBSE बोर्ड की परीक्षा का रिजल्ट घोषित इंटर में अंजली सिंह ने किया टॉप

Report By : Umesh Chandra Fatehpur (UP)

यूपी के फतेहपुर जिले में सीबीएससी बोर्ड के इंटर का रिजल्ट घोषित होने के शहर के सीपीएस स्कूल की अंजली सिंह ने टॉप करते हुए 5 सौ में 97,2 अंक प्राप्त कर जिला में टॉप किया है। अंजली ने बताया कि वह पढ़ लिखकर आईएएस बनकर देश की सेवा करने की इक्षा जाहिर किया अंजली ने बताया कि वह 15 घंटे पढ़ाई करती थी।

इसी स्कूल के गर्वित पांडेय ने 97 प्रतिशत अंक प्राप्त,अभिजीत कुमार ने 96 प्रतिशत अंक प्राप्त किया।सम्राट प्रताप सिंह ने 96 प्रतिशत अंक प्राप्त किया।

इस मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल डॉक्टर पदमिल्या चौधरी,संचालक संजय श्रीवास्तव ने बताया कि लगातार स्कूल के बच्चे टॉप कर रहे है।सभी टॉपर बच्चों को फूल माला पहनाकर और मिठाई खिलाकर सम्मान किया गया।

सेंट मेरीज सीनियर स्कूल की प्रियांशी पटेल ने 96,2 अंक प्राप्त कर दूसरा स्थान प्राप्त किया है।प्रियांशी पटेल ने बताया कि उसके पिता ब्रजराज पटेल किसान है और माँ सुशीला देवी,बड़े भाई प्रिंश पटेल दादा धनराज सिंह हैं। प्रियांशी पटेल ने बताया कि वह पढ़ लिखकर इंजीनियर बनने के बाद यूपीएससी करने की इक्षा है।

स्कूल के प्रिंसिपल निन्स,फादर अबुल रिजवी,अभिषेक,जोसेफ,फैसल,ममता,राहुल डानिमल ने छात्रा के उज्जवल भविष्य की कमान करते हुए माला पहनाकर स्वागत किया।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *