• Sun. Jul 7th, 2024

देवबंद को सीएम ने दी एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर की सौगात, वर्चुअल कार्यक्रम के जरिए मुख्यमंत्री ने लखनऊ से किया उद्घाटन

Report By :ICN Network Saharanpur (UP)

सहारनपुर के देवबंद में नवनिर्मित एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का उद्घाटन बुधवार को मुख्यमंत्री ने लखनऊ से अपने वर्चुअल कार्यक्रम के जरिए किया। इस दौरान उन्होंने देवबंद की जनता को भी संबोधित किया। कार्यक्रम को भव्य रूप देने के लिए एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर के परिसर में मंच तैयार किया गया था। मंच पर राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष महेंद्र सिंह सैनी, सहारनपुर के जिलाधिकारी डॉक्टर दिनेश चंद्र, एसएसपी डॉक्टर विपिन ताडा, एसपी देहात सागर जैन के साथ जनपद के भाजपा पदाधिकारी और अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 3 जनवरी 2022 को देवबंद में एक जनसभा के दौरान एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का शिलान्यास किया था। लगभग डेढ़ वर्ष के बाद अब एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर बनकर तैयार है। देवबंद में नवनिर्मित एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर में हर समय एक आईपीएस अधिकारी सहित करीब 50 से 60 कमांडो तैनात रहेंगे। यह कमांडो ट्रेनिंग सेंटर पश्चिमी यूपी के 25 जनपदों पर निगरानी रखेगा। देवबंद में पूर्व से ही कमांडो ट्रेनिंग सेंटर निर्माण की मांग की जा रही थी। उधर एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर के देवबंद में निर्माण होने पर क्षेत्र के लोगों में खुशी की लहर है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *