• Mon. Feb 26th, 2024

कांग्रेस नेता ने अतीक अहमद को बताया शहीद, भारत रत्न देने की कर डाली मांग! तिरंगा लेके पंहुचा कब्रिस्तान…

Uttarpradesh: गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद लोगों की तरफ-तरफ की प्रतिक्रिया आ रही हैं, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा कांग्रेस नेता राजकुमार के बयान की है. प्रयागराज नगर निगम के वार्ड 43 से पार्षदी का चुनाव लड़ रहे कांग्रेस नेता राजकुमार ने माफिया अतीक अहमद को शहीद बताया है। अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या ने उत्तर प्रदेश की सियासत में हलचल मचा रखी है. हत्या की जांच के लिए सरकार ने SIT गठित की है. इन सबके बीच अतीक अहमद को ‘शहीद’ बताने वाले कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी को कस्टडी में लिया गया है. कांग्रेस नेता राजकुमार उर्फ ‘रज्जू भैया’ ने माफिया अतीक अहमद को शहीद बताकर उसके कब्र पर तिरंगा रखा था और भारत रत्न देने की मांग की थी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. प्रयागराज के नेता राजकुमार रज्जू को इससे पहले कांग्रेस ने पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित भी कर दिया.

कांग्रेस नेता का कहना है कि अतीक जन प्रतिनिधि थे, योगी सरकार ने उनकी हत्या कराई है. सीएम योगी को इस्तीफा देना चाहिए. कांग्रेस नेता ने कहा अतीक का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ क्यों नहीं किया गया?

कांग्रेस नेता राजकुमार इतने पर भी नहीं रुके, उन्होंने अतीक अहमद की तुलना पूर्व सीएम रक्षा मंत्री व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव से कर डाली. कांग्रेस नेता ने कहा जब मुलायम सिंह यादव को पद्म विभूषण मिल सकता है तो अतीक अहमद को भी भारत रत्न मिलना चाहिए.

India Core News

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *