• Sat. Mar 2nd, 2024

ममता बनर्जी : मैं जान देने को तैयार हूँ मगर हम देश में बंटवारा नहीं चाहते…

Politics : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ईद के मौके पर कहा कि हम देश में बंटवारा नहीं चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वह ईद पर वादा करती हैं कि अपनी जान दे देंगी लेकिन देश को बंटने नहीं देंगी. सीएम ममता बनर्जी कोलकाता के रेड रोड पर ईद की नमाज के बाद एक सभा को संबोधित कर रह थीं. इस दौरान उन्होंने लोगों से एकजुट होने और 2024 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी को हराने की अपील की.

ममता बनर्जी ने कहा, ‘हम बंगाल में शांति चाहते हैं. हम दंगे नहीं चाहते, हम देश में बंटवारा नहीं चाहते, हम शांति चाहते हैं. कुछ लोग देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं और नफरत की राजनीति कर रहे हैं. मैं अपनी जान देने को तैयार हूं लेकिन देश का बंटवारा नहीं होने दूंगी.

सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी को दंगाई पार्टी बताते हुए कहा, मैं आपसे बस इतना ही कहना चाहती हूं कि शांत रहें, किसी की न सुनें. एक ‘दंगाई पार्टी’ से मुझे लड़ना है, एजेंसियों से भी लड़ना है. मैं अपनी हिम्मत के सहारे उनसे लड़ रही हूं. मैं उनके सामने नहीं झुकूंगी.

ममता बनर्जी ने कहा, “कोई बीजेपी से पैसा लेता है और कहता है कि हम मुस्लिम वोट बांट देंगे. मैं उनसे कहती हूं कि उनमें मुस्लिम वोटों को बीजेपी के लिए बांटने की हिम्मत नहीं है. यह मेरा आज आपसे वादा है. चुनाव में एक साल है. देखते हैं कि कौन जीतता है और कौन नहीं.

उन्होंने आगे कहा, लोकतंत्र चला जाएगा तो सब कुछ चला जाएगा. आज संविधान बदला जा रहा है, इतिहास बदला जा रहा है. वे एनआरसी लाए. मैंने उनसे कहा कि मैं उन्हें ऐसा नहीं करने दूंगी.

India Core News

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *