• Fri. Jul 5th, 2024

UP-कासगंज में जिला आर्म रैसलिंग संघ का चुनाव हुआ सम्पन्न

यूपी के कासगंज में कासगंज जिला आर्म रैसलिंग संघ का चुनाव संपन्न हुआ। कासगंज के0 ए0 कॉलेज में आयोजित हुए इस चुनाव में नए और नवीनतम दिशाओं की ओर एक कदम बढ़ाया गया।चुनाव की निगरानी रोटरी क्लब के अध्यक्ष शिवेश सिंह और निगरानी में रहने वाले अनूप कुमार के कुशल नेतृत्व में हुई।

सभी प्रतिभागियों को एक ही पोस्ट के लिए प्रतिस्पर्धा करने का अवसर देने वाले नए स्लोगन “वन मैन वन पोस्ट” के साथ यह चुनाव विशेष रूप से महत्वपूर्ण था।नए अध्यक्ष के रूप में डॉ. प्रवीण सिंह जादौन ने बनाया इतिहास, जब उनका नाम सभी सदस्यों की एकमत से स्वीकारा गया। डॉ. जादौन ने पहले ही चुनावी प्रक्रिया के आदिकाल स्टेज में अध्यक्ष पद के लिए प्रस्तावित होने के बावजूद, सभी के समर्थन को प्राप्त किया।चुनाव के बाद डॉ. जादौन ने दी भविष्य की दिशा में दी चुनौती, और संघ को और भी मजबूत और सकारात्मक बनाने का वादा किया।

इसमें सभी सदस्यों की सहमति और समर्थन को प्राप्त करने के लिए उनका निरंतर प्रयास रहेगा।चुनाव प्रक्रिया ने साबित किया, कि यहां के आर्म रैसलिंग समुदाय में एकजुटता और आत्मनिर्भरता की भावना मजबूत है, जिससे नए और उच्चतम स्तर की प्रेरणा मिलेगी। इस सफलता के साथ, कासगंज जिला आर्म रैसलिंग संघ ने नए साल में नए उत्साह से नये कदमों की शुरुआत की है।डॉ प्रवीण कुमार सिंह जादौन- अध्यक्षभावना टिमल- वरिष्ठ उपाध्यक्षप्रतीक यादव- उपाध्यक्षजंग बहादुर- उपाध्यक्षआसिफ- उपाध्यक्षप्रक्ष सिंह जादौन- सचिव मधुर अग्रवाल- संयुक्त सचिवअभय गुप्ता- संयुक्त सचिवअक्षांश कुलश्रेष्ठ- कोषाध्यक्षमुख्य प्रशिक्षक- आसिफ अहमदमुख्य निर्णायक- रणदीप सिंह डॉ शैलेंद्र सिंह यदुवंशी -अध्यक्ष चिकित्सा समितिमीनू धनगर- सदस्यसुरभि पांडे- सदस्यमोहितांश- सदस्यडॉ प्रवीण कुमार सिंह जादौनअध्यक्ष, कासगंज जिला आर्म रैसलिंग संघ

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *