• Wed. Oct 16th, 2024

कानपुर के अर्धनारीश्वर मंदिर में किन्नरों ने किया यज्ञ , पीएम मोदी की तस्वीर का तिलक कर फिर से प्रधानमंत्री बनने की प्रार्थना की

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

कानपुर में नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाए जाने को लेकर किन्नरों ने एक यज्ञ किया। यज्ञ की शुरुआत शिवलिंग की पूजा अर्चना करने के बाद शुरू हुई। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बड़े से चित्र को किन्नरों ने तिलक लगाकर एक बार फिर से देश का प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया। मंगलामुखी किन्नर समाज के लोग लगातार मतदाता जागरूकता के लिए भी अभियान चला रहे हैं। उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में जाकर लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित करने का काम भी कर रहे हैं। बीजेपी सरकार के कार्यों से प्रभावित होकर किन्नर समाज के लोग लोगों से अपील कर रहे हैं कि मोदी को प्रधानमंत्री बनने के लिए बीजेपी को वोट करें।

कानपुर शहर की फजलगंज स्थित अर्धनारीश्वर मंदिर में मंगलामुखी किन्नर समाज के लोगों ने एक यज्ञ का आयोजन किया। यज्ञ इसलिए किया गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बने। मंगलामुखी किन्नर समाज की मन्नत मां ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लिए विकास के कार्य किए हैं। समाज के हर वर्ग के लिए उन्होंने काम किया है और उनका उनका अधिकार दिलाया है। उन्होंने यह भी कहा कि किन्नर समाज के लिए उनके अधिकार और सम्मान दिलाने का काम भी बीजेपी और नरेंद्र मोदी जी ने किया है। इसलिए मंगलामुखी किन्नर समाज ने ठाना है कि बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वह घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं। इसके साथ ही एक यज्ञ का भी आयोजन किया गया जिसमें सबसे पहले भगवान शंकर अर्धनारीश्वर के रूप में हैं, उनकी पूजा की गई और मोदी जी को तिलक लगाकर उन्हें फिर से देश का प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद मांगा गया है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *