• Sat. Oct 5th, 2024

कानपुर में भीषण गर्मी का प्रकोप जारी,अज्ञात शवों का मिलना जारी,रविवार को मिले थे 6 शव

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

कानपुर में प्रचंड गर्मी का प्रकोप थमने का नहीं ले रहा है। एक बार फिर से रविवार को दो लोगों की चलते-फिरते मौत हो गई। जबकि शहर के अलग-अलग इलाके में 6 अज्ञात लोगों का शव मिला। इन सभी के पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया।

शहर महाराजपुर रूमा में रहने वाले अनुराग उर्फ शिवा (35) गांव में स्थित एक बाग में मृत मिला। बड़े भाई विजय ने बताया कि शनिवार से उसका कोई सुराग नहीं लग रहा था। अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस को सूचना दी तो पोस्टमार्टम हाउस में शिनाख्त के लिये भेजा गया। जहां उसका शव मिला। परिवार के लोगों ने गर्मी से मौत की आशंका जताई है। वहीं उन्नाव बारासगुवर मुबारकपुर निवासी 61 वर्षीय प्रताप नारायण पांडेय डीसीएम में मृत मिले। बेटे दीपक ने बताया वह ड्राइवरी करते थे और कानपुर-लखनऊ के बीच डीसीएम चलाते थे। जूही गौशाला के पास पुलिस ने उनके डीसीएम में मृत मिलने की जानकारी दी थी। परिजनों ने गर्मी से मौत की आशंका जताई है।

इसके साथ ही छह अज्ञात शवों का भी रविवार को पोस्टमार्टम किया गया। इन सभी में गर्मी से हार्ट अटैक या फिर ब्रेन स्ट्रोक से मौत की पुष्टि हुई है। इससे एक बात तो साफ है कि गर्मी के चलते मरने वालों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *