• Fri. Jun 14th, 2024

सड़क किनारे पड़ा मिला किसान का शव,पुलिस बोली गर्मी के कारण गई जान,पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा खुलासा

Report By : Umesh Chandra Fatehpur (UP)

असोथर थाना क्षेत्र के जरौली मार्ग पर महुहाई बाग के पास रामनगर कौहन गांव के रहने वाले किसान राजेन्द्र उर्फ मुन्ना सिंह पुत्र इंद्रपाल सिंह 50 वर्ष का शव सड़क किनारे पड़ा हुआ था। सुबह गांव के लोगों की नजर पड़ी तो परिजनों को जानकारी दिया।मौके पर पहुचे परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि बीती देर रात में मृतक शराब के नशे में गिरते पड़ते जा रहे थे और पीने के लिए पानी मांग रहे थे। सुबह देखा तो मृत पड़े हुए रहे। मृतक के 5 लड़के ननकू, रवेंद्र सिंह उर्फ चुनकू, अनूप उर्फ चौबे, प्रभात व अनूप जो कि सभी खेती किसानी का काम करते हैं।

मृतक का लड़का ननकू ने बताया कि पिता जी कल दोपहर करीब 11 बजे असोथर कस्बे में लग रही सब्जी बाजार गए थे। उसके बाद घर नही आये तो हम लोगों ने खेत जाने की बात सोचकर पता नही किया। सुबह मृत अवस्था में मिले हैं। मुंह से झाग भी निकला हुआ था। वहीं ननकू ने यह भी बताया कि पिता के पास केसीसी का लाखों रूपये का कर्ज भी था। जिससे वह टेंशन में रहते थे। मां राजरानी की रक्षाबंधन के दिन 12 अगस्त 2022 को यमुना नदी में नाव डूबने से मौत हो चुकी है।

थाना प्रभारी विनोद कुमार मौर्य ने बताया कि एक 50 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला है। मुंह से झाग निकल रहा था। ग्रामीणों ने बताया कि रात में शराब के नशे में मिले थे और पानी मांग रहे थे।भीषण गर्मी के कारण हो सकता है कि जान चली गई हो फिर भी शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही होगी।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *