• Fri. Jun 14th, 2024

मेरठ में बच्चों के सामने पिता की गोली मारकर हत्या, CCTV के आधार पर पुलिस जांच शुरू

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

मेरठ में मंगलवार रात स्विमिंग पूल में मासूम बच्चों के सामने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक अरशद अपने बच्चों के साथ स्विमिंग पूल में गया था। इसी दौरान उसकी कुछ लोगों से कहासुनी हो गई, तभी एक युवक ने पिस्टल निकाली और अरशद की कनपटी पर सटाकर गोली मार दी। अरशद जमीन पर गिरा और उसकी मौत हो गई।

वारदात का CCTV भी सामने आया है। इसमें युवकों की भीड़ दिख रही है। इसी बीच नीली जींस और टी-शर्ट में अरशद वहां पहुंचता है। कुछ देर ठहरने के बाद लौटने लगता है। तभी भीड़ की तरफ बढ़ रहे एक युवक से अरशद का विवाद हो जाता है। कुछ देर तक कहासुनी होती है। इसी बीच युवक ने पिस्टल निकाली और अरशद को गोली मार दी। मामला लोहियानगर थाना के भड़ाना स्वीमिंग पूल का है।

अरशद को गोली लगते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। लोग स्विमिंग पूल से बाहर भागने लगे। इस बीच उसकी 2 बेटियां रोते-बिलखते उसके पास पहुंचती हैं। 8 साल की बेटी दौड़कर अरशद के पास आती है। उसे उठाने की कोशिश करती है। 4 साल की बेटी चेहरे पर हाथ फेरकर आंखें खोलती है। 12 साल का बेटा भी वहां आ जाता है और तीनों चिल्लाने लगते हैं।

मरने वाला युवक अरशद नौचंदी थाने का हिस्ट्रीशीटर था। उस पर 18 मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी बिलाल पर भी हत्या और हत्या के प्रयास का केस है। पुलिस ने देर रात दाऊद, बिलाल, असलम और दानिश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सभी आरोपी फरार हैं।

CCTV में दिख रहा है कि कुछ लोग अरशद से बातचीत कर रहे हैं। इसमें दानिश और बिलाल भी शामिल हैं। CCTV में जो युवक गोली मारता दिख रहा है, उसका नाम बिलाल बताया जा रहा। सूचना मिलते ही परिजन वहां पहुंचे और अरशद को अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अभी ये पता नहीं चल पाया है कि पूल में किस बात को लेकर विवाद हुआ था।

परिजनों का आरोप है कि दाऊद, बिलाल, असलम और दानिश अरशद से 5 लाख रुपयों की भी मांग कर रहे थे। अरशद का संबंध सलमान गैंग से था। आरोपी बिलाल और दानिश शारिक गैंग से जुड़े हैं। भाई की पिटाई के बाद ही बिलाल ने अरशद की हत्या का ऐलान कर दिया था।

SP सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया- सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। अरशद को परिजन अवध अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। CCTV के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि दोनों में किसी बात पर 2 दिन पहले भी विवाद हुआ था।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *