• Sun. May 19th, 2024

Gautambudh Nagar : नोएडा में महिला से बलात्कार के आरोपी डिलिवरी ब्वॉय को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया…

Report By : Sumit Rajput

Gr.Noida West : अधिकारियों ने कहा कि एक ई-कॉमर्स फर्म के डिलीवरी एक्जीक्यूटिव पर उसके अपार्टमेंट के अंदर एक ग्राहक के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया गया था, जिसे रविवार को पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

सुमित शर्मा को दिन में खैरपुर गांव से हिरासत में लिया गया था, लेकिन वह एक पुलिसकर्मी की पिस्तौल छीनकर भाग गया। उन्होंने बताया कि कुछ घंटों बाद पुलिस ने मुठभेड़ के बाद उसे पकड़ लिया। पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए डिलीवरी बॉय का नाम सुमित है, एडीसीपी सेन्ट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया कि सुमित ने 27 अक्टूबर को सुपरटेक इको विलेज वन के फ्लैट में एक युवती को सामान डिलीवरी करने के लिए गया था और उसे अकेला पाकर उसके साथ मारपीट रेप किया और शोर मचाने पर मौके से फरार हो गया। युवती की शिकायत पर कोतवाली बिसरख पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही थी।

पुलिस ने कहा कि शर्मा पर शुक्रवार को नोएडा एक्सटेंशन में सुपरटेक इकोविलेज सोसाइटी में अपने अपार्टमेंट में 19 वर्षीय महिला को अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया था, जहां वह एक ऑर्डर देने गया था।
अतिरिक्त डीसीपी (सेंट्रल नोएडा) हृदेश कठेरिया ने कहा कि शर्मा के खिलाफ शनिवार को स्थानीय बिसरख पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड की धारा 376 (यौन उत्पीड़न), 323 (चोट पहुंचाना), और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। कोड.

“आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए आठ पुलिस टीमों का गठन किया गया था। आज, एक गुप्त सूचना के आधार पर, उसे खैरपुर गांव से पकड़ लिया गया। हालांकि, जब उसे बिसरख पुलिस स्टेशन लाया जा रहा था, तो उसने एक की पिस्तौल छीन ली पुलिसकर्मी और भागने में सफल रहे,” कठेरिया ने कहा।

“जल्द ही, अन्य पुलिस टीमों को सतर्क कर दिया गया और एक तलाशी अभियान शुरू किया गया। जब पुलिस टीम दोबारा मिली, तो आरोपी ने उन पर गोलियां चला दीं, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई की गई, जिसमें उसके पैर में गोली लगी और उसे एक बार फिर हिरासत में ले लिया गया।” “अधिकारी ने कहा.

शर्मा गौतमबुद्ध नगर के अच्छेजा गांव के रहने वाले हैं। पुलिस के मुताबिक, उसका भाई स्थानीय हिस्ट्रीशीटर है, लेकिन उसकी भी आपराधिक प्रवृत्ति थी।

पुलिस ने कहा कि आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है और आगे की कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *