• Sun. Jul 7th, 2024

Haryana Election 2024: AAP अकेले लड़ेगी विधानसभा चुनाव, कांग्रेस के साथ गठबंधन करने को लेकर ये बोले सुशील गुप्ता…

ByICN Desk

Jan 27, 2024

Report By : Ankit Srivastav (Haryana News)

Haryana Election 2024 : 2024 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के नेता अपनी-अपनी सियासत की पिच को मजबूत करने में जुट गए है। बात अगर हरियाणा की करें तो यहां इस साल 2024 में लोकसभा के साथ-साथ विधानसभा चुनाव भी होने है। जिसको लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां अलर्ट मोड पर नजर आ रही है। इस बीच प्रदेश के सियासी गलियारों में कांग्रेस-आम आदमी पार्टी के साथ में लोकसभा चुनाव लड़ने और जेजेपी और बीजेपी का गठबंधन टूटने को लेकर चर्चाएं तेज हो गई है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता का कहना है कि लोकसभा चुनावों में कांग्रेस से गठबंधन और विधानसभा चुनावों को लेकर भी बड़ा बयान दिया है।

हरियाणा AAP मुखिया सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा विधानसभा का चुनाव में 90 की 90 सीटों पर अकेले लड़ने वाले है। परन्तु लोकसभा के संबंध में हमने अपनी पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व को अपना रुख बता दिया है कि हम मजबूत हैं और हम गठबंधन में भी चुनाव लड़ सकते हैं।” स्वतंत्र रूप से भी। अंतिम निर्णय पार्टी नेतृत्व द्वारा लिया जाएगा।

आपको बता दें कि कल यानी 28 जनवरी को जींद में आम आदमी पार्टी एक बड़ी रैली करने वाली है। इस रैली को हरियाणा में लोकसभा चुनाव का आगाज माना जा रहा है। इस रैली को AAP संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान संबोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *