• Sun. Sep 8th, 2024

बांदा में गृहमंत्री अमित शाह ने की जनसभा,इंडी गठबंधन और कांग्रेस, सपा पर जमकर बरसे

Report By : Ranu Anwar Raza Banda (UP)

बांदा के जीआईसी मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने बांदा में कहां की यह चुनाव राम भक्तों पर गोली चलाने वाले और राम मंदिर बनाने वालों के बीच का चुनाव है।

समाजवादी पार्टी 70 -70 साल का राम मंदिर की मूर्ति को लटकते रही समाजवादी में राम भक्तों पर गोली चलवा कर सरयू नदी को खून से लाल है कर दिया ।पूरी दुनिया राम महोत्सव में अखिलेश बाबू डिंपल भाभी सोनिया जी सबको निमंत्रण भेजा था राम मंदिर की प्रार्थना में मालूम है आपको राम मंदिर में राहुल गांधी सोनिया गांधी और अखिलेश यादव इसलिए नहीं गए क्योंकि वह अपने वोट बैंक से डरते हैं वह उनके वोट भगवाधारी नहीं है उनके वोट बैंक घुसपैठिए हैं।

इंडिया गठबंधन वालों से पूछना चाहता हूं कि 4 तारीख को तीसरी बार प्रधानमंत्री मोदी ही बनने वाली इंडिया गठबंधन मिल गया तो उनका प्रधानमंत्री कौन बनेगा।जब पत्रकारों ने इंडिया गठबंधन से पूछा कि आपका प्रधानमंत्री कौन बनेगा तो उन्होंने कहा की 5 साल बड़ी-बड़ी बन जाएंगे यह चूर्ण की दुकान नहीं है एक बड़ा देश है चाहिए 56 इंच के सीने वाला हैं ।

मोदी जी ने महिलाओं को 33% आरक्षण दिया मोदी जी ने देश को शर्म रद्द किया नरेंद्र मोदी ने देश को आर्थिक तंत्र को 11 नंबर से तीसरे नंबर पर लाने का काम किया है।2004 से 14 तक पाकिस्तान से अराजक तक पहुंच जात मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने बाद पाकिस्तान के घर में घुसकर उनका सफाया करने का काम किया ।

उन्होंने कहा खड़गे कहते हैं कि राजस्थान और यूपी वालों का कश्मीर से क्या लेना देना माता का बच्चा-बच्चा कश्मीर के लिए अपनी जान दे सकता है कश्मीर से 370 को समाप्त करने और आतंकवाद से देश को मुक्त करने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया।एक तरफ करीब घर में नरेंद्र मोदी पैदा हुए दूसरी तरफ चांदी का चमत लेकर राहुल बाबा पैदा हुए ।

अपने परिवार के लिए राजनीति में दूसरों के लिए काम नहीं करता देश की जनता का काम सिर्फ नरेंद्र मोदी कर सकते हैं देश के 7 करोड लोगों गरीबों को आगे बढ़ने का काम नरेंद्र मोदी जब करोड़ों से लड़ रहा था तब यह लोग राजनीति कर रहे हैं। सपा के जमाने में बड़े-बड़े गुरो का का राज होता था की आदित्य नाथ इंटर लटका कर सीधा करने का काम किया ।

मोदी जी के तीसरी बार प्रधानमंत्री के बाद पूरे बुंदेलखंड का कोई ऐसा खेत नहीं होगा जहां केंद्र बेतवा का पानी नहीं पहुंचेगा।यहां तो के गले बनने वाल बुंदेलखंड के टॉप के बोलने से पाकिस्तान की हवा निकालने का काम होगा।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *