• Wed. Jun 26th, 2024

आगरा में बच्चों ने कार का लॉक तोड़ कर एक करोंड़ के हीरे पार किए,CCTV के आधार पर पुलिस जांच में जुटी

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

बच्चों ने हीरा कारोबारी की कार से 15 सेकेंड में एक करोड़ के डायमंड चोरी कर लिए। बच्चों ने बीच बाजार में कारोबारी से कहा कि आपकी कार पंचर है। जैसे ही कारोबारी कार से उतरा।बच्चे कार की पीछे वाली सीट रखा बैग लेकर फरार हो गए। कारोबारी को इसकी भनक तक नहीं लगी, तभी एक युवक बाइक से आया और उसने कारोबारी को घटना के बारे में बताया।

कारोबारी ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने CCTV चेक किए तो 2 बच्चे बैग के साथ जाते दिखाई दिए। घटना आगरा के मदिरा कटरा के हनुमान मंदिर के पास की है।

नितिन मल्होत्रा का प्रकाश डायमंड कॉर्पोरेशन के नाम से हीरे का कारोबार है। नितिन ने बताया- वह शनिवार शाम को फीजियोथेरैपी कराने के लिए साकेत कॉलोनी गए थे। वहां से ससुराल जयपुर हाउस चले गए। रात 9 बजे अपने घर लौट रहे थे।

नितिन ने बताया कि मदिया कटरा पर हनुमान मंदिर के पास क्रेटा कार रोकी और डेयरी पर दही लेने चला गया। लौटकर जैसे ही कार में बैठा। एक लड़के ने कहा कि आपके कार का टायर पंचर है। मैंने तुरंत उतर कर देखा तो ऐसा कुछ नहीं था। फिर मैंने कार स्टार्ट की, तभी बाइक से एक युवक आया।

उसने बताया कि आपकी कार से दो लड़के बैग लेकर भाग गए। यह सुनते ही मैं घबराया गया। देखा तो पीछे वाले गेट का शीशा हल्का खुला हुआ था। मेरा बैग भी गायब था। आसपास खोजबीन की, लेकिन लड़कों का पता नहीं चला। मैंने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की।

ACP लोहामंडी का कहना है कि हीरा कारोबारी नितिन ने पुलिस को फोन पर सूचना दी कि दो बच्चे उसके 1 करोड़ रुपए के 38 डायमंड चोरी कर ले गए।। घटनास्थल से करीब 200 मीटर दूर रवि हॉस्पिटल के पास एक लगे CCTV में दो बच्चे बैग के साथ दिखाई दिए। बच्चों की तलाश के लिए
शहर के और CCTV कैमरे पुलिस खंगाल रही है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *