• Sat. Sep 7th, 2024

कानपुर में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद ने बीजेपी सरकार ने बोला जमकर हमला

Report By : Rishabh Singh,ICN Network

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद कानपुर पहुंचे। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। इसके बाद मीडिया द्वारा वोट जेहाद पर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि जिसने कहा है उसी से सवाल पूछना चाहिए। एक तरफ इस सवाल से बचते हुए नजर आए तो दूसरी तरफ राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव मैदान में उतरने को लेकर भी उन्होंने मीडिया को जवाब दिया।

शहर के मेस्टन रोड स्थित तिलक हाल कांग्रेस कानपुर कार्यालय पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने प्रेस वार्ता की। प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस पार्टी के अन्य पदाधिकारी और गठबंधन के सहयोगी नेता यानी कि समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष फजल मोहम्मद भी मौजूद रहे। सलमान खुर्शीद ने सबसे पहले बात शुरू करते हुए कांग्रेस पार्टी के मेनिफेस्टो को लेकर चर्चा की उन्होंने बताया की किस तरह से कांग्रेस सरकार बनने के बाद महिलाओं के लिए नई-नई योजनाओं के तहत काम करेगी। इसके साथ यह भी बताया की अन्य क्षेत्रों में भी कांग्रेस अपने तैयार किए गए मेनिफेस्टो के आधार पर कार्य करेगी। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से सरकार में बेरोजगारी और धर्म के नाम पर नफरत फैलाने का काम किया जा रहा है। वह राजनीति का बेहद गलत हिस्सा है। उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम के द्वारा मंच से दिए जा रहे भाषणों पर भी बात की उनका कहना है कि इस तरह की बयानबाजी एक प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देती।

सलमान खुर्शीद से जब प्रेस वार्ता के दौरान मीडिया ने उनकी भतीजी द्वारा वोट जेहाद को लेकर सवाल किया गया ,तो उन्होंने ठीक जवाब नहीं दिया ।उन्होंने उस सवाल को टालते हुए कहा कि अगर मारिया ने वोट जेहाद का नाम लिया है ,तो यह सवाल लोग पता नहीं क्यों मुझे यह सवाल पूछ रहे हैं। इसके बाद उन्होंने राहुल गांधी के रायबरेली सीट से चुनाव लड़ जाने को लेकर सवाल पर जवाब देते हुए कहा की रायबरेली और अमेठी कांग्रेस के लिए घर है। घर परिवार के लोगों को अलग-अलग समय पर अलग-अलग तरीके से ध्यान रखना और देखने की जिम्मेदारी होती है ।इसलिए राहुल गांधी रायबरेली से लोकसभा चुनाव में मैदान में उतरे हैं ।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *