• Sat. Jul 20th, 2024

महोबा में करंट की चपेट में आने से सेकेंडों में युवक की मौत,डंडे में झंडा लगाने जा रहा था

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

महोबा में करंट से एक युवक की कुछ ही सेकेंड में मौत हो गई। युवक डंडा लेकर जा रहा, तभी डंडा मकान के ऊपर से निकले बिजली के तार में छू गया। डंडा गीला था और युवक नंगे पैर था। इससे तार से करंट उतर गया। चपेट में आए युवक की मौके पर तड़प-तड़प कर मौत हो गई। पूरी घटना CCTV में कैद हो गई ।

देवेंद्र चांदों गांव का रहने वाला था। वह जशोदा नगर में अपने ममेरे भाई सुवेंद्र सिंह के धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने आया था। घरवाले मंदिर जाने की तैयारी कर रहे थे। घरवालों ने बताया- कोई प्रसाद बना रहा था तो कोई मंदिर में फूल चढ़ाने की व्यवस्था करने में लगा था। देवेंद्र मंदिर में झंडा ले जाने के लिए बांस का डंडा लेकर आया। घर के ऊपर से 33 केवी का तार गुजर रहा है।

परिजनों ने बताया- डंडा करीब 20 फीट का था। बारिश की वजह से डंडे में नमी थी। जैसे ही देवेंद्र डंडा लेकर घर में घुसा। डंडा बिजली के तार से टकरा गया। डंडे में करंट उतर गया। तेज झटके से गिरे देवेंद्र का सिर लोहे के गेट से टकराया और जमीन पर गिर पड़ा।हम लोगों ने उसके हाथ-पैर मले। जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घर के थोड़ी ही ऊपर से बिजली के तार गुजरे हैं। हम लोगों ने इसकी शिकायत की थी, लेकिन अफसरों ने कोई कार्रवाई नहीं की। अफसर एक्शन लेते तो शायद देवेंद्र की जान नहीं जाती।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *