• Sat. Jul 20th, 2024

यूपी के उन्नाव में प्रेमिका के घर में घुसकर मां की हत्या, खुद को गोली मारकर किया सुसाइड

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

घर में घुसकर फायरिंग कर दी। घटना में एक महिला की गोली लगने से मौत हो गई। पति व बेटी घायल हो गए। घटना के बाद गांव के बाहर युवक ने खुद को गोली से उड़ा दिया। दो लोगों की मौत हो जाने से गांव में हड़कंप मच गया।

घटना की जानकारी पर एसपी समेत फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुटी है। फिलहाल पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि युवक का महिला की बेटी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी मामले में रेप के आरोप में युवक जेल भी गया था। इसी से वह आहत था।

थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले परिवार में पत्नी और बेटियां हैं। सोमवार की सुबह लगभग 4 बजे पड़ोस के ही रहने वाला रिकपाल का 22 वर्षीय बेटा अनुराग पीछे के रास्ते से उसके घर में घुस गया। उसने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना में महिला को गोली लग गई और पिता व दो बेटियां घायल हो गईं।

फायरिंग की आवाज सुनकर मोहल्ले में हड़कंप मच गया। लोग दौड़े तो सभी घर में घायल अवस्था में पड़े थे। घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से फतेहपुर चौरासी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

कुछ देर बाद ही गांव के बाहर हत्यारोपी अनुराग पाल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मर्डर और सुसाइड की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी प्रेमचंद, अरविंद चौरसिया के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

मौके पर फॉरेंसिक टीम के साथ जांच पड़ताल की है और गांव के लोगों से पूछताछ की है। प्रेम संबंधों को लेकर घटना को अंजाम देने की बात सामने आई है। फिलहाल अधिकारियों ने जांच पड़ताल पूरी होने के बाद घटना स्पष्ट करने की बात कही है।

बताया जा रहा है कि महिला को गोली मारने वाले युवक अनुराग कुछ दिन पहले दुष्कर्म के मामले में जेल गया था। तीन माह पहले ही वह जेल से छूटकर बाहर आया था। चर्चा है कि घटना से आहत होकर उसने ऐसा कदम उठाया है। अनुराग का महिला की बेटी से ही प्रेम प्रसंग था। इसी को लेकर परिवार के लोगों ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा कर उसे जेल भिजवाया था।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *