• Wed. Jul 24th, 2024

UP-बाँदा में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक व प्रदेश अध्यक्ष ने स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और प्रदेश अध्यक्ष भूपंद्र चौधरी बांदा पहुंचे जहां उन्होंने ट्रस्ट द्वारा आयोजित रामायण में शिरकत की और स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा बैठक की और कड़े निर्देश जारी किए।वहीं प्रदेश अध्यक्ष जिला भाजपा कार्यालय पहुंचे और कार्यकर्ताओं के संवाद किया। मीडिया से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष ने बड़े ही सधे शब्दो में जवाब दिया साथ ही विपक्षियों को नसीहत भी दी है।
डिप्टी सीएम और प्रदेश अध्यक्ष का हेलीकाप्टर जनपद के पैलानी तहसील में लैंड हुआ जहां हेलीपैड में उन्हें सलामी दी गई। ब्रजेश पाठक और भूपेंद्र चौधरी ने ट्रस्ट द्वारा आयोजित रामायण में भाग लिया जिसके बाद उपमुख्यमंत्री ने पैलानी तहसील में स्वास्थ्य विभाग की बिंदूवार बैठक की।

ब्रजेश पाठक ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया की स्वास्थ्य कर्मियों से बिंदुवार समीक्षा की गई है लापरवाही वाले मामलों में कड़ी चेतावनी दी है और सरकार की मंशानुसार कार्य करने के निर्देश दिए है लापरवाही करने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई है। वहीं उन्होंने जातीय जनगणना के सवाल पर कहा की भाजपा गरीबों, युवाओं, महिलाओं और किसानों के साथ है सबका साथ सबका विकास के पैमाने में कार्य किया जा रहा गरीबों को आगे बढ़ाने के लिए भरपूर प्रयास किए जा रहे हैं भाजपा को जनता का साथ मिल रहा है तभी भाजपा पांच राज्यों में हुए चुनाव में तीन राज्य जीती है और विपक्षियों की तो आदत है जब जीतते है तो ईवीएम अच्छी है और अगर हारते हैं तो खराब है वह हार पर बहाना ढूढने का काम करते हैं।
वहीं प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया की भारतीय जनता पार्टी मोदी जी के चेहरे पर चुनाव लड़ती है और जीत भी हासिल करती है जनता मोदी जी की गारंटी पर विश्वास करती है तभी तो दिन प्रतिदिन भाजपा का जनादेश बढ़ता जा रहा है भाजपा ने पांच राज्यों का चुनाव लड़ा जिनमें से केवल मध्य प्रदेश में ही भाजपा की सरकार थी बाकी राज्यों में अन्य पार्टियों सत्ता पर बैठी थी। लेकिन जनता ने मोदी की गारंटी पर विश्वास किया और तीन राज्यों में बहुमत की सरकार बनाई वही उन्होंने कहा की हारे हुए प्रदेशों में भी भाजपा का जनादेश बड़ा है कई सीटें भाजपा जीती है। उन्होंने कहा विपक्षी हारने पर जो ऊलजुलूल बातें करते हैं भाजपा पर निराधार आरोप लगाते हैं यह लोकतंत्र के लिए घातक है और लोकतंत्र का अपमान है उन्होंने विपक्षियों को नसीहत देते हुए कहा कि हार पर उन्हें मंत्रणा करना चाहिए उनसे गलती कहां हुई उसे तलाश कर सुधार करना चाहिए। हर और जीत सतत प्रक्रिया है जो सबके साथ होती है। वहीं उन्होंने गठबंधन पर सवालिया निशान खड़े करते हुए कहा की इनकी कोई विचारधारा नहीं है यह केवल मोदी को हराने के लिए एक होने का प्रयास कर रहे हैं इनकी कोई विचारधारा नहीं मिलती है यह सब सीजनल लोग हैं सीजन पर ही बाहर निकलते हैं और जनता के सामने आते हैं। भाजपा सरकार मोदी जी के नेतृत्व में लगातार देश को आगे ले जा रही है यह जनता देख रही है इसीलिए देश की जनता भाजपा के साथ है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *