• Sun. May 19th, 2024

काजोल ने बेटी के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर बधाई पोस्ट की,21 साल की हुई निसा

Report By : Rishabh Singh,ICN Network

आज कजोल और अजय देवगन की बेटी निसा अपना 21 वां जन्मदिन मना रही हैं। उन्हें सभी जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। काजोल अक्सर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं। दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया जाता है। बेटी के जन्मदिन पर काजोल ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है।

काजोल ने लिखा है 21 वां जन्मदिन मुबारक हो माय डार्लिंग, तुम जीवन भर इसी तरह जिंदादिली के साथ हमेशा मुस्कुराते और हंसते रहो। तुम्हें हमेशा और हमेशा प्यार किया जाता है, मैं आपको बहुत प्यार करती हूं।’ फैंस को काजोल का प्यारा सा पोस्ट बहुत पसंद आ रहा है।

अपनी स्कूली शिक्षा के बाद निसा सिंगापुर से पढ़ाई कर रही हैं। वो फिलहाल स्विट्जरलैंड के ग्लियोन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन से इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी में ग्रेजुएशन कर रही हैं। निसा देवगन भले ही अभी एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं, लेकिन फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं। अक्सर वे सोशल मीडिया पर कोई फोटो को लेकर छाई रहती हैं।

माना जा रहा है कि कुछ समय बाद निसा अपने पेरेंट्स की तरह बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं। सारा अली खान, सुहाना खान और अनन्या पांडे जैसे स्टार किड्स के बाद अब निसा को भी फिल्मों में देखने के लिए उनके फैंस बेताब हैं।

काजोल और अजय देवगन फरवरी 1999 में शादी के बंधन में बंधे। अप्रैल 2003 में निसा का जन्म हुआ, वहीं 2010 में कपल बेटे युग के पेरेंट्स बने।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *