• Sun. May 19th, 2024

बड़े मियां छोटे मियां अपने बजट की आधी रकम की भी कमाई नहीं कर सकी,9 दिन में फिल्म धड़ाम

Report By : Rishabh Singh,ICN Network

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन-थ्रिलर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की कमाई के मामले में हालत बहुत खराब हो गई है. पिछले कुछ दिनों से मूवी बॉक्स ऑफिस पर सिंगल डिजिट में कलेक्शन कर रही है. जिस रफ्तार से ‘बड़े मियां छोटे मियां’ कमाई कर रही है, उससे तो साफ है कि यह बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत कभी नहीं वसूल पाएगी क्योंकि इसे काफी बड़े बजट में बनाया गया है. जानिए 9वें दिन ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने कितना बिजनेस किया है।

रिलीज से पहले ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर काफी ज्यादा बज था. लोग बेसब्री से इस मूवी का सिनेमाघरों में लगने का इंतजार कर रहे थे और जैसे ही मूवी रिलीज हुई तो पहले हफ्ते में ही कमाई का ग्राफ नीचे पहुंच गया, जो अब तक उठा नहीं पाया है. फिल्म दूसरे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है, लेकिन अब इसे सिनेमाघरों में दर्शक नहीं मिल रहे हैं.

ओपनिंग डे के बाद गिर गई फिल्म की कमाई अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने ओपनिंग डे पर 15.65 करोड़ का कलेक्श किया था. इसके बाद कमाई में लगातार गिरावट दज की गई. दूसरे दिन फिल्म ने 7.6 करोड़, तीसरे दिन 8.5 करोड, चौथे दिन 9.05 करोड़, पांचवें दिन 2.5 करोड़, छठवें दिन 2.4 करोड़, सातवें दिन 2.55 करोड़ और 8वें दिन 1.65 करोड़ का कलेक्शन किया. अब इसके 9वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने 9वें दिन 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. इस तरह देशभर में अब तक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टोटल कलेक्शन 51.40 करोड़ हो चुका है. फिल्म पिछले कुछ दिनों से लगातार 1 से 3 करोड़ के बीच कलेक्शन कर रही है जबकि मूवी को बनाने में भारी- भरकम रकम खर्च हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का बजट लगभग 350 करोड़ रुपये है जबकि अब तक मूवी अपनी लागत की आधी रकम भी नहीं वसूल पाई है. ऐसे में संभव नहीं लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना बजट भी निकाल पाएगी.

बताते चलें कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है. मानुषी छिल्लर, अलाया और सोनाक्षी सिन्हा अहम किरदारों में नजर आई हैं. पृथ्वीराज सुकुमारन ने खलनायक का रोल किया है।उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *