• Fri. Oct 18th, 2024

कंगना की ‘इमरजेंसी’ को मिला सेंसर सर्टिफिकेट, रिलीज के लिए तैयार

EmergencyEmergency

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चल रहे विवादों का अंत हो गया है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को दिया गया सर्टिफिकेट फिर से जारी कर दिया है, जिसके चलते अब यह फिल्म सिनेमाघरों में जल्द ही प्रदर्शित होगी।

कंगना ने शेयर की खुशखबरी

कंगना ने ट्विटर पर जानकारी साझा करते हुए बताया कि हमें ये बताते बेहद खुशी हो रही है कि फिल्म इमरजेंसी को सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया है. हम जल्द फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करेंगे. आपके धैर्य और सपोर्ट की मैं आभारी हूं।

सेंसर बोर्ड ने रिलीज़ पर लगाई थी रोक

‘इमरजेंसी’ पहले 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कुछ दृश्यों को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया था, जिसके कारण सेंसर बोर्ड ने इसके सर्टिफिकेट पर रोक लगा दी थी। अब, सर्टिफिकेट मिलने के बाद, कंगना ने स्पष्ट किया है कि फिल्म की रिलीज पंजाब चुनाव के बाद होगी।

बॉक्स ऑफिस में करेगी कमाल

साथ ही, कंगना ने अपने प्रशंसकों से कहा है कि वे फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करें। अब देखना यह होगा कि ‘इमरजेंसी’ बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है। दूसरी ओर, फिल्म के निर्माताओं ने भी कानूनी रास्ता अपनाया। उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की, जब सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया। इसके बाद, सीबीएफसी ने एक रिवाइजिंग कमेटी का गठन किया, जिसने कंगना को फिल्म में कुछ सुधार करने की सलाह दी।

सेंसर बोर्ड ने रखी कुछ शर्तें रखी

जानकारी के अनुसार, सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेट जारी करने के लिए कुछ शर्तें रखी थीं। उन्होंने फिल्म के कुछ दृश्यों पर आपत्ति जताते हुए बदलाव करने का निर्देश दिया। इसके अलावा, ऐतिहासिक मुद्दों पर एक डिस्क्लेमर लगाने का भी आदेश दिया गया।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *