• Wed. Jul 24th, 2024

कार्तिक आर्यन ने किया भूल भुलैया 3 का एलान, दिवाली 2024 मे होगी रिलीज़

कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म भूल भुलैया 3 का एलान कर दिया है, कार्तिक ने रूह बाबा का लुक रिलीज करते हुए फिल्म का छोटा सा टीजर फैन्स के साथ शेयर किया है।

फिल्म को अनीस बज्मी निर्देशित करने वाले हैं।टी- सीरीज़ और गुलशन कुमार इस फिल्म का प्रोडक्शन संभाल रहे हैं।फैन्स मात्र कार्तिक आर्यन के फिल्म की घोषणा से ही इसके लिए बेहद एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं।हालांकि, यह अबतक पता नहीं चला है कि क्या इस बार की ‘भूल भुलैया’ में तबू का रोल होने वाला है या नहीं, क्योंकि पिछली फिल्म में तबू का डबल रोल था।

टी-सीरीज़ ने एक टीज़र साझा किया जिसमें कार्तिक आर्यन का किरदार कहता है, “क्या आपको लगता है कि कहानी खत्म हो गई है? दरवाजे बंद हैं ताकि एक दिन उन्हें खोला जा सके।” दृश्य तब आर्यन को एक अंधेरे कमरे में एक रॉकिंग कुर्सी पर बैठे और “आमी जे तोमर” गाते हुए खत्म होता है।

बात करें फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के परफॉर्मेंस की तो फिल्म ने शानदार प्रदर्शन किया था. बॉक्स ऑफिस पर न जाने कितने रिकॉर्ड ब्रेक किए थे।धुआंधार इस फिल्म ने कलेक्शन किया था।कार्तिक आर्यन की साल 2022 की इकलौती फिल्म थी जो सुपरहिट हुई थी।थिएटर्स लगातार हाउसफुल जा रहे थे, अक्षय कुमार की ‘भूल भुलैया’ मे विद्या बालन और शायनी अहूजा लीड रोल में नजर आए थे, दर्शकों ने इस फिल्म को भी काफी पसंद किया था

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *