• Sat. Apr 20th, 2024

Shah Rukh Khan के ‘मन्नत’ में दीवार फांदकर घुसे 2 शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बंगले मन्नत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल बुधवार रात दो युवक शाहरुख खान के घर में दीवार कूदकर घूस गए। हालांकि अब दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना में सबसे चौंका देने वाली बात ये है कि ये दोनों युवक ‘मन्नत’ में घुसने के बाद बंगले की तीसरी मंजिल तक भी जा पहुंचे थे।

जानकारी के मुताबिक जब ये दोनों शख्स बंगले की तीसरी मंजिल तक पहुंचे तभी सिक्यॉरिटी गार्ड्स की नजर दोनों पर पड़ी और उन्हें पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये दोनों युवक गुजरात के सूरत से हैं और शाहरुख खान के फैन हैं। पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया कि वह शाहरुख खान से मिलना चाहते थे। युवकों की उम्र 20 से 25 साल के बीच है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस बीच शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें हाल ही में उनकी फिल्म पठान रिलीज हुई थी। फिल्म दुनियाभर में 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। शाहरुख के अलावा इस फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी हैं। इसके अलावा फिल्म में सलमान खान ने भी कैमियो किया है। पठान की सक्सेस के बाद शाहरुख खान जल्द ही एटली की फिल्म ‘जवान’में दिखाई देंगे।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *