• Sat. Jul 27th, 2024

तीसरी बार KKR ने IPL ट्रॉफी जीती,ग्राउंड पर किंग खान हुए भावुक

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

सुपरस्टार शाहरुख खान की टीम KKR ने आईपीएल 2024 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। रविवार रात चेन्नई में हुए इस फाइनल मैच में शाहरुख अपने पूरे परिवार के साथ टीम को चीयर करने के लिए स्टेडियम में ही मौजूद थे।

शाहरुख ने गौरी को किया हग, इमोशनल हुईं सुहाना शाहरुख की टीम ने जैसे ही विनिंग शॉट लगाया शाहरुख ने उठकर सबसे पहले वाइफ गौरी को गले लगा लिया। इसके बाद शाहरुख ने बेटी सुहाना को हग किया। पिता को हग करते हुए सुहाना इमोशनल हो गईं। शाहरुख के दोनों बेटे अबराम और आर्यन ने भी उन्हें गले से लगा लिया।

स्टेडियम में मौजूद शाहरुख पूरे मैच के दौरान व्हाइट मास्क लगाए नजर आए। बताते चलें कि फाइनल मैच से कुछ दिनों पहले तक वो हीट स्ट्रोक के चलते हॉस्पिटल में एडमिट थे।

21 मई को हुए आईपीएल मैच के बाद तबीयत बिगड़ने पर शाहरुख खान को अहमदाबाद के के. डी. अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहां 2 दिनों तक उनका इलाज चला।

फाइनल मैच के दौरान शाहरुख की बिजनेस पार्टनर और एक्ट्रेस जूही चावला भी KKR को चीयर करने पहुंचीं। वहीं सुहाना की क्लोज फ्रेंड्स एक्ट्रेस अनन्या पांडे और शनाया कपूर भी स्टेडियम में मौजूद रहे। दोनों एक्ट्रेसेस के पैरेंट्स चंकी और भावना पांडे व संजय और महीप कपूर भी यहां मौजूद थे।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *