• Tue. Feb 27th, 2024

Lok Sabha Election 2024: ममता के अकेले चुनाव लड़ने पर Uttarakhand के पूर्व CM ये बोले…

ByICN Desk

Jan 25, 2024

Report By : Ankit Srivastav (Uttarakhand)

2024 लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इंडिया गठबंधन को बड़ा झटका देते हुए ऐलान किया कि वो लोकसभा चुनाव अकेली लड़ेगी। ममता बनर्जी के इस बयान के बाद से ही सियासत का पारा इतनी ठंड में भी हाई है। ममता के इस फैसले पर अब उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी इंडिया गठबंधन की शक्ति है हमारे गठबंधन को कोई खतरा नहीं है। लेकिन राहुल गांधी और कांग्रेस के कई नेताओं पर असम में मुकदमा दर्ज होने पर हरीश रावत ने इसे निंदनीय बताया है।

ये बोले हरीश रावत ने…
ममता बनर्जी इंडिया गठबंधन का हिस्सा है गठबंधन का नाम भी ममता बनर्जी और राहुल गांधी द्वारा ही सबके सामने रखा गया था। ममता बनर्जी हमारे गठबंधन की शक्ति है इंडिया गठबंधन पर कोई संकट नहीं है।

राहुल गांधी के खिलाफ FIR होने पर भड़के हरीश रावत
असम में राहुल गांधी, केसी वेणुगोपाल, जितेंद्र सिंह, गौरव गोगोई, भूपेन बोरा, देबब्रत सैकिया समेत अन्य कांग्रेस नेताओं पर दर्ज की गई FIR पर हरीश रावत ने कहा कि हम इस घटना की निंदा करते हैं। राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में सरकार के द्वारा बाधाएं डाली जा रही है। असम सरकार ने तो इसकी इंतहा ही कर दी। वहां मंदिर में जाने से रोका गया इससे जाहिर होता है भारत जोड़ो न्याय यात्रा से असम और केंद्र की सरकार घबराई हुई है और ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रही है यह लोकतंत्र के पर प्रहार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *