• Sat. Jul 27th, 2024

कलेक्शन एजेंट से हुई 9 लाख की लूट का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार,एक के पैर में लगी गोली

Report By : Ankit Srivastav ,ICN Network

ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में 2 जून को हथियारों के बल पर कलेक्शन एजेंट से हुई 9 लाख की लूट के मामले में स्वाट और बीटा 2 थाने के पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है, हथियार और लूट की रकम की बरामदगी के दौरान पुलिस से हुई मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है बदमाशों की कब्जे से लूट 9 लाख रकम बरामद कर लिए गए हैं. पुलिस के अनुसार कलेक्शन एजेंट ने ही अपने साथियों के साथ लूट की पूरी साजिश रची थी।

पुलिस के साथ हुए मुठभेड़ घायल बदमाश का नाम चन्दन है उसे पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. चंदन ने अपने साथियों संतोष कुमार और नितेश शर्मा के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इस साजिश कलेक्शन एजेंट संतोष कुमार भी शामिल था।
एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस टीम ने मैन्युअल इंटेलिजेंस और टेक्निकल एविडेंस की सहायता से संतोष नितेश और चंदन को गिरफ्तार किया था। आरोपियों ने बताया कि लूट की रकम और हथियार चूहड़पुर अंडरपास के पास छुपा रखा है ।

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि जब पुलिस की टीम आरोपी चंदन को लेकर लूट की रकम और हथियार बरामद करने चूहड़पुर अंडरपास पहुंची। इस दौरान चंदन ने बैग रखे हथियार निकाल कर पुलिस टीम पर फायर कर भागने का प्रयास किया. पुलिस के जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लग गई. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और लूट की रकम 9 लाख और हथियारों को बैग से बरामद कर लिया है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *