• Sun. Jul 7th, 2024

मौलाना तौकीर रजा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा – मुसलमानों को आंदोलन करना होगा,देनी होगी गिरफ्तारी

Report By : ICN Network (Bareilly)

बरेली में इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने एक बार फिर भड़काऊ बयान दिया है। मौलाना तौकीर रज़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमे कहा कि आज पूरे मुल्क में जिस तरह का माहौल है ,उसको लेकर मुसलमानों ने इसलिए कोई एक्शन नहीं दिखाया क्यों कि रिएक्शन देने से फसाद होने की आशंका है।लेकिन, हमारी खामोशी और हमारे देश प्रेम को लोग हमारी कायरता समझ रहे है ।

मौलाना तौकीर रज़ा ने कहा कि 2014 से पहले रोजाना बम फटा करते थे और इलजाम लगाया जाता था कि मुसलमानों का हाथ है।वे बम 2014 के बाद गायब हो गए हैं ।यह साबित हुआ कि वही लोग बम फोड़ रहे थे, जो आज सत्ता में मौजूद है। मौलाना तौकीर रज़ा ने कहा कि एक वक्त था जब हमने इस मुल्क को आजादी दिलाने के लिए संघर्ष किया था ।लड़ाई लड़ी थी।आज एक बार फिर वही वक्त आय आजादी का, एक और आंदोलन फिर से शुरू करना होगा।तब अपना देश आजाद करना था इसलिए संघर्ष किया गया था। अब हमें नफरत बीमारियों से आजादी दिलाने के लिए खुद को गिरफ्तार कराना होगा।

मौलाना तौकीर रज़ा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि गिरफ्तारी की शुरुआत मैं बरेली से कर रहा हूं।पूरे हिंदुस्तान में यह गिरफ्तारियां दी जाएगी।शुक्रवार को पहली गिरफ्तारी मैं दूंगा। वैसे तमाम लोग जो मानवता, इंसाफ और अच्छाई में विश्वास रखते हैं मेरी इस मुहिम में साथ दें।मैं यह अपील अपने मुसलमान भाइयों से करना चाहता हूं कि अपनी-अपनी जगह और अपने-अपने प्रदेशों में जेल भरो आंदोलन की शुरुआत करें।इस्लामिया इंटर कॉलेज में अगले शुक्रवार को तीन से चार बजे पहली गिरफ्तारी कलेक्ट्रेट जाकर मैं दूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *