• Wed. Oct 16th, 2024

3 से 8 मई के बीच मोदी कर सकते है कानपुर में रैली , पुलिस प्रशासन ने तैयारी शुरू की

Report By : Rishabh Singh,ICN Network

कानपुर-बुंदेलखंड की 5 लोकसभा सीटों पर भाजपा पूरी ताकत झोंकने जा रही है। 3 से 8 मई के बीच कानपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा कर सकते हैं। पुलिस व प्रशासन ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

अमित शाह कानपुर में करेंगे रोड शो

भाजपा सूत्रों के मुताबिक कानपुर में गृहमंत्री रोड शो भी कर सकते हैं। इसका प्रस्तावित कार्यक्रम भेजा गया है। कार्यक्रम तय होना बाकी है। अमित शाह कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र में 3 जनसभाएं कर सकते हैं। वहीं रक्षामंत्री राजनाथ सिंह 25 को कानपुर देहात के सिंकदरा विधानसभा के राजपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

चुनाव प्रचार को लेकर कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र में सबसे ज्यादा प्रचार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे। 25 अप्रैल को ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इटावा के जसवंत नगर, 27 अप्रैल को औरैया के दिबियापुर, 29 अप्रैल को फर्रुखाबाद लोकसभा के अलीगंज विधानसभा में जनसभा करेंगे। 25 अप्रैल को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या कन्नौज में जनसभा करेंगे।

30 अप्रैल को कानपुर आएंगी स्मृति ईरानी भाजपा के चुनाव प्रचार में भाजपा की महिला नेत्रियां भी ताकत झोंकेंगी। 30 अप्रैल को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जनसभा करेंगी। इससे पहले केंद्रीय मंत्री मिनाक्षी लेखी 27 अप्रैल को महिला मोर्चा के सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगी। 30 अप्रैल से 5 मई के बीच में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी कानपुर चुनाव प्रचार में आ सकती हैं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *