• Mon. Feb 26th, 2024

MP: गाड़ी को ओवरटेक करने पर आग बबूला हुए SDM ने दो युवकों को जमकर पिटा, वीडियो वायरल

ByICN Desk

Jan 24, 2024

Report By : Himanshu Garg (Madhya Pradesh News)

मध्य प्रदेश के उमरिया जिले से एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में SDM की गुंडागर्दी देखने को मिल रही है। आरोप है कि गाड़ी को ओवरटेक करने से गुस्साए SDM ने 2 युवकों को खुद भी पीटा और अपने ड्राइवर साथ ही अन्य लोगों से भी पिटवाया। वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती ही आग की तरह फैल गया। जिसके बाद से ही लोग SDM के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे है।

ये है मामला…
दरअसल, ये मामला उमरिया जिले के बांधवगढ़ का है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गाड़ी ओवरटेक करने के मामले में दो युवकों को बुरी तरह पीटा गया है। फिलहाल गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

मामले में घायल युवकों का कहना है कि मेरी गलती सिर्फ इतनी थी कि मैं अपने काम में जा रहा था और मुझे लेट हो रहा था। इसलिए मैं तेज गाड़ी चला रहा था। इसकी वजह से एसडीएम की गाड़ी को मैंने ओवरटेक कर दिया। इसके बाद एसडीएम ने खुद मेरी पिटाई की और अपने ड्राइवर तथा अन्य लोगों से भी मुझे पिटवाया।

SDM ने दी ये सफाई
वहीं दूसरी तरफ इस मामले में SDM बांधवगढ़ अमित सिंह सफाई देते हुए कहा कि मैंने युवकों को नहीं पीटा। बल्कि, जब उनकी पिटाई हो रही थी तो मैं बीच बचाव कर रहा था। दोनों युवक नशे में थे। वो तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे। उन्होंने मेरी गाड़ी को ओवरटेक किया और जब हमने उनकी गाड़ी रुकवाई तो वो लोग हमारे ही साथ लड़ने-झगड़ने लगे। दोनों युवकों ने जब मुझ पर हाथ उठाया तो मेरे साथ के लोगों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। फिर भी मैं उनका बीच-बचाव करता रहा। मैं बस उन्हें यही समझा रहा था कि युवकों को पुलिस के हवाले कर देते हैं।

फिलहाल तो पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच करनी शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि युवकों को पीटने वालों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। क्योंकि कानून को अपने हाथ में लेने का हक किसी का नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *