• Sun. Jul 7th, 2024

Mushtaq Khan ने फिल्म ‘वेलकम’ को लेकर किया बड़ा खुलासा कहा- अक्षय के स्टाफ के बराबर भी नहीं मिली थी सैलरी

ByICN Desk

Jan 10, 2024

Report By : Ankshree (ICN Network)

आज के समय में कोई ही ऐसा व्यक्ति होगा जो मुश्ताक खान को नहीं जानता हो। कड़ी मेहनत और लगन से मुश्ताक खान ने फिल्मी दुनिया में ऐसी पहचान बनाई की पूरा देश उन्हें अब जानने लगा है। लेकिन हाल ही में एक बार फिर ये नाम इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल, मुश्ताक खान सिनेमा की दुनिया में असमान वेतन के मसले पर बोलते नजर आए। इस दौरान उनकी बातचीत में एक दर्द छलक आया। एक्टर ने फिल्म ‘वेलकम’ में अपनी कम फीस का जिक्र करते हुए खुलासा किया कि ‘वेलकम’ में उन्हें अक्षय कुमार के स्टाफ से भी कम मेहनताना मिला था।

फिल्म में बल्लू था किरदार
आपको बता दें कि फिल्म ‘वेलकम’ में मुश्ताक खान के किरदार का नाम बल्लू था। फिल्म में उनकी भूमिका बेशक छोटी थी, लेकिन बेहद मजेदार थी। ये फैंस को भी काफी पसंद आई। बल्लू फिल्म में लोगों को अपनी टूटी टांग दिखाकर बताते है कि किस तरह उदय भाई (नाना पाटेकर) ने उसकी टांग तोड़ी और फिर उसे अस्पताल लेकर गए।

मुश्ताक खान ने किया ये खुलासा
दरअसल, एक पॉडकास्ट में बात करते हुए मुश्ताक खान ने बताया कि उन्हें फिल्म ‘वेलकम’ के लिए लीड एक्टर अक्षय कुमार के स्टाफ से भी कम पैसे मिले थे। दुर्भाग्य से हमारी फिल्में स्टार्स पर बहुत ज्यादा खर्च करती हैं। मुश्ताक ने आगे बताया कि फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने इकोनॉमी क्लास में सफर किया था और उन्हें दुबई में अक्षय के स्टाफ के साथ एक ही होटल में ठहराया गया था। बड़ी फिल्मों में ऐसा बहुत होता है। हालांकि, अब वक्त बदल रहा है। निर्देशक, स्टार्स के बीच फीस के फासले को खत्म करना चाह रहे हैं।

‘स्त्री 2’ फिल्म में आएंगे नजर
मुश्ताक ने अपने वर्क फ्रंट पर बात करते हुए कहा कि वे ‘स्त्री 2’ फिल्म में काम कर रहे हैं। मुझे बहुत प्यार मिलता है और वे लोग सबका खूब ख्याल रखते हैं। हम साथ में खूब मस्ती करते हैं। मैंने हाल ही में ‘रेलवे मैन’ की थी और हमने काफी मस्ती की थी। प्रोडक्शन के लोगों ने काफी सम्मान दिया। प्रोडक्शन के लोगों की नई पीढ़ी और स्टार्स काफी शानदार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *