• Sun. May 19th, 2024

NCR : पत्नी के अवैध संबंध होने के शक के चलते पति ने पतनी मौत के घाट उतारा और हुआ फ़रार…

Report By : Sumit Rajput , Noida (NCR)

Noida : एक तरफ जहाँ देश में दीपावली का माहौल था सब दीपावली के दिन लक्ष्मी पूजन की तैयारियों में जुटे थे, वहीं गौतमबुद्ध बुध नगर के नॉएडा में कोतवाली-113 क्षेत्र के सोरखा गांव में पति ने अपनी पत्नी की गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। माना जा रहा है पति को अपनी पत्नी पर अवैध संबंध को लेकर काफी शक रहता था। बच्चों के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची थाना सेक्टर-113 पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है , मगर आरोपी पति अभी फरार है और पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी है।

सेक्टर-118 नोएडा अजनारा अंब्रोसिया सोसायटी के सामने खाली प्लॉट में झुग्गी बनाकर एक परिवार पिछले करीब 2 वर्षों से रह रहे सुनील दास मूल रूप से गुवाहाटी असम के रहने वाले हैं। वह अपनी पत्नी उम्र करीब 35 वर्ष और तीन पुत्रियों के साथ रह रहे थे। पति-पत्नी के बीच विगत दो- तीन दिन से आपसी विवाद चल रहा था। पति सुनील दास अपनी पत्नी पर अन्य किसी से संबंध को लेकर शक करता था। पड़ोस के लोगों का कहना है कि इस मामले को लेकर हर रोज घर में झगड़े होते थे। इसी क्रम में आरोपी ने धारदार हथियार से गला रेत कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया। बच्चों के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों जब मौके पर पहुंचे तो इस हत्या का पता चला.

एडीसीपी नोएडा शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि पति सुनील दास अपनी पत्नी पर अन्य किसी से संबंध को लेकर शक करता था। इस बात को लेकर आज विवाद हुआ, जिस पर सुनील दास ने अपना आपा खो दिया, अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। इसके बाद वह फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सीनियर अधिकारियों और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण और परीक्षण किया है। आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है। आरोपी सुनील दास की गिरफ्तारी के लिए 6 टीम गठित की गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

(Shakti Mohan Awasthi , ADCP Noida, UP )

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *