• Sun. May 19th, 2024

UP : चारपाई पर मिला महिला का खून से लथपथ शव, संभल में गर्दन काट कर महिला की हत्या बनी सनसनीखेज़ वारदात…

Sambhal , UP

Report By : Satish Singh , Sambhal (UP)

Sambhal : उत्तर प्रदेश के संभल जिले से रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी की धारदार हथियार से गर्दन काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पत्नी की गला काटकर हुई हत्या से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया , स्थनीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब मृत महिला का शव कब्जे में लेने की कोशिश की, तो आरोपी के परिवार की महिलाओं ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की और हत्या को आत्महत्या का रूप देते हुए उन्हें शव पोस्टमार्टम के लिए न ले जाने के लिए भिड़ गईं।

इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस ने थाने से और पुलिस बल बुलाकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। नाला मोहल्ले में शाहनवाज नाम के युवक ने अपनी पत्नी रौनक की गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद रौनक का शव ठिकाने लगा दिया,
शाहनवाज ने अपनी पत्नी का शव घटनास्थल से हटाकर कुछ दूरी पर चोरी छिपे नजदीक ही अपने मकान में पहुंचा दिया।
इसके बाद मौके से फरार हो गया, महिला की हत्या की जानकारी मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फरार आरोपी शाहनवाज की तलाश में जुट गई।

घर की महिला कर रही थी विरोध
घटना पर पहुंचे एसपी कुलदीप सिंह ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि टीम को 11 बजे सदर कोतवाली इलाके में महिला की गला काटकर हत्या करने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो शाहनवाज के परिवार की महिलाओं ने पुलिस को मृतक महिला रौनक का शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाने का विरोध किया और पुलिस से भिड़ गई।
जिसके बाद थाने से पुलिस फोर्स को बुलाकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जांच में पुलिस को घटनास्थल से पॉलिथीन में बंद धारदार हथियार मिला है।

Kuldeep Singh Gunawat, SP Sambhal (UP)

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *