• Sat. Jul 20th, 2024

पीलीभीत से गायब हुई नर्सिंग छात्रा लखीमपुर में बेसुध सड़क पर मिली, पीलीभीत के मेडिकल कॉलेज में छात्रा भर्ती, अस्पताल में भारी पुलिस फोर्स तैनात

Report By : Vikrant Sharma Pilibhit (up)

यूपी के पीलीभीत से लापता हुई छात्रा घटना से 8 दिन बाद लखीमपुर जनपद के चिमनी गांव से बेहोशी की हालत में बरामद हुई है, मामले की सूचना डायल 112 पुलिस द्वारा दी गई,जिसके बाद सेहरामऊ उत्तरी पुलिस ने घायल पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है, वही पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई में जुटी है। वहीं घटना को लेकर आई जी राकेश सिंह पीड़िता से मिलने पहुंचे ।

दरअसल थाना सेहरामऊ उत्तरी निवासी 18 वर्षीय जेएमबी में नर्स की पढाने करने वाली छात्रा को उसके पिता जश करन सिंह द्वारा छात्रा को आसाम चौराहे पर उनके पैतृक गांव के लिए वाहन पर बैठाया गया था, लेकिन देर शाम तक छात्रा के घर न लौटने पर पीड़ित पिता ने खोजबीन कर मामले की सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने घटना को लेकर गुमशुदगी दर्ज कर खोजबीन शुरू की। घटना के 8 दिन बाद छात्रा लखीमपुर जिले के चिमनी गांव से नशे की हालत के बरामद होने की सूचना डायल 112 पुलिस द्वारा दी गई, सेहरामऊ उत्तरी पुलिस ने घायल युवती को जिला अस्पताल भर्ती करवाया जहां उसका इलाज जारी है। वहीं घटना से जुड़े सबूतों के आधार पर पुलिस परिजनों व छात्रा के सम्पर्क में आए दोस्तो से पूछताछ कर कार्रवाई में जुटी है।

पीड़िता के पिता ने बताया कि युवती 8 दिन बाद नशे की हालत में लखीमपुर में मिली है। बीते कई दिनों से परेशान थे, लखीमपुर में लोगों द्वारा बताया गया। कि युवती को कार सवार युवक सड़क पर फेंक गए थे। फिलहाल युवती की अभी हालत ठीक नहीं है।

पुलिस अधीक्षक अविनाष पांडेय ने बताया थाना सुनगढ़ी क्षेत्र निवासी पिता द्वारा अपनी बेटी को उनके पैतृक गांव सेहरामऊ उत्तरी जाने के लिए एक वाहन पर बैठाया गया, उसके बाद उनकी बेटी घर नहीं पहुचने की सूचना मिली,, मामले को लेकर थाना सेहरामऊ उत्तरी क्षेत्र में पीड़ित पिता की तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की गई, उसी दौरान लखीमपुर जिले के चिमनी गांव के पास डायल 112 से सूचना प्राप्त हुई युवती बेहोशी की हालत में पाई गई, तत्काल पीड़ित पिता के साथ पुलिस ने घायल युवती को जिला अस्पताल में लाया गया यहां उसका इलाज किया जा रहा है। मामले की इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों के आधार पर टीम लगा कर जांच की जा रही है। पूरी घटना को लेकर कार्रवाई की जाएगी।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *