• Wed. Oct 16th, 2024

कांग्रेस के पूर्व विधायक का अश्लील वीडियो वायरल, देर रात पार्टी ने किया सस्पेंड, जानें मामला क्या है?

ByICN Desk

Jan 7, 2024

Report By : Himanshu Garg (Rajasthan Politics)

राजस्थान के बाड़मेर से कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम जैन के दो अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही BJP ने ये मुद्दा लपक लिया और कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। लेकिन उसे पहले आपको ये भी बता दें कि मेवाराम जैन से जुड़े जो 2 वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक वीडियो 6 मिनट और दूसरा 53 सेकेंड का है। आरोप लगाया जा रहा है कि इन दोनों वीडियो में मेवाराम ही हैं जो लड़कियों के साथ गलत हरकत कर रहे हैं। इन वीडियोज़ में महिला भी नजर आ रही हैं।

मेवाराम जैन के खिलाफ हुआ था रेप केस दर्ज
आपको बता दें ये वीडियो सोशल मीडिया पर उस समय वायरल हुए है, जब 15 दिन पहले ही मेवाराम जैन के खिलाफ रेप केस का मामला दर्ज किया गया था। उनके अलावा आरपीएस आनंद सिंह राजपुरोहित सहित 9 लोगों खिलाफ़ पॉक्सो और अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज़ हुआ था। उसी FIR में पीड़िता ने 2 अश्लील वीडियोज़ का जिक्र भी किया। अब दावा किया जा रहा है कि ये दोनों वीडियोज़ उसी केस से जुड़े हैं।

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद ने कांग्रेस को घेरा
वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही BJP के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने X (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो जारी कर मेवाराम पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। पूनावाला ने अपने वीडियो में कहा है कि मेवाराम युवा लड़कियों के साथ गलत हरकतें करते थे। राहुल गांधी को उनके कार्यों के बारे में पता था। लेकिन फिर भी उन्होंने मेवाराम को टिकट दिया और मेवाराम के प्रति अपना समर्थन दिखाने के लिए उनके साथ एक तस्वीर भी खिंचवाई थी।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम जैन का वीडियो सामने आने के बाद पार्टी ने उन्हें सस्पेंड कर दिया। इसको लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने देर रात निलंबन का आदेश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *