• Sat. Jul 27th, 2024

Pathaan Box Office Collection Day 3: शाहरुख के ‘पठान मूवी’ का तीसरे दिन भी कायम रहा जलवा, जाने फिल्म ने अबतक कितने करोड़ की कर चुकी कमाई

Pathaan Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ इन दिनों सिनेमाघरों में जमकर धूम मचा रही है। ‘पठान’ का क्रेज ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। रिलीज के पहले दिन ‘पठान’ (Pathaan) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। वहीं तीसरे दिन भी पठान का जलवा बरकरार है। आइए जानते हैं कि ‘पठान’ ने रिलीज के तीसरे दिन कितना कलेक्शन किया है।

‘पठान’ की तीसरे दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म की कमाई में पहले दो दिन के मुताबिक हल्की गिरावट दर्ज की गई है। रिपोर्ट की मानें तो ‘पठान’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी शुक्रवार को बॉक्स पर 35 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि आने वाले दो दिनों में ‘पठान’ और भी ज्यादा कलेक्शन कर सकती है। बता दें कि फिल्म ने दूसरे दिन पहले दिन से ज्यादा का कलेक्शन किया था। अर्ली ट्रेड्स के मुताबिक ‘पठान’ ने रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 65 रुपये की कमाई की थी।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान की ‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 51-52 करोड़ के बीच में कमाई की थी। ऐसे में रिलीज के दूसरे दिन यानी रिपब्लिक डे के मौके पर ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की। बता दें कि ‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर साल 2017 में रिलीज हुई प्रभास की ‘बाहुबली 2’ को पछाड़ दिया। ‘बाहुबली 2’ ने रिलीज के पहले दिन 41 करोड़ का कलेक्शन किया था। ऐसे में शाहरुख खान की ‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर 51-52 करोड़ के बीच कमाई कर साउथ की इस सुपरहिट फिल्म को पीछे छोड़ दिया है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *