• Sat. Jul 27th, 2024

कानपुर के रेलबाजार थाना क्षेत्र में जुआ खेल रहे 6 जुवारियाें को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

कानपुर की रेल बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत जुआ खेल रहे 6 जुवारियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सूचना के बाद एसीपी कैंट के नेतृत्व में टीम ने छापेमारी की। जुआ खेल रहे लोगों के पास से हजारों रुपए की बरामदगी की गई। आवश्यक वैधानिक कार्रवाई कर मुकदमा दर्ज किया गया।

शहर के रेल बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत तिकुनिया पार्क के पास जुआ खेल रहे लोगों को गिरफ्तार किया गया। सूचना के बाद एसीपी कैंट और रेल बाजार थाना फोर्स मौके पर पहुंच गया। 6 लोगों को ताश से जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया गया। उनके पास से 26,400 रुपए बरामद हुए । पकड़े गए लोगों के पास से छह मोबाइल भी बरामद किए गए हैं। एसीपी कैंट ने बताया की सटीक सूचना के बाद छापेमारी की गई थी। लगातार क्षेत्र के अलग-अलग जगह से जुआ खेलने की सूचना मिल रही थी। इसके बाद पुलिस कमिश्नरेट द्वारा चलाए जा रहा है अभियान के तहत कार्रवाई की गई है। पकड़े गए लोगों के खिलाफ आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार ने बताया की जोन के अंतर्गत लगातार इस तरह की छापेमारी की जा रही है। जिन थाना क्षेत्र के अंतर्गत जुआ या सट्टा खेल जाने की सूचना मिल रही है ।वहां इस तरह की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *